Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज पुलिस में बीजेपी विधायक पुत्र ब्लॉक प्रमुख ने दर्ज कराया मुकदमा, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोंडा: सरकारी अधिकारियों से रंगदारी मांगने का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें रंगदारी मांगने वाले ने किसी और का नहीं बल्कि भाजपा विधायक प्रेम नारायण पांडे के पुत्र ब्लॉक प्रमुख मनोज कुमार पांडे के नाम का इस्तेमाल किया गया है। मामले में ब्लॉक प्रमुख ने तरबगंज पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में एक मोबाइल नंबर द्वारा ब्लॉक प्रमुख के नाम से जिला मुख्यालय पर तैनात चिकित्सा क्षेत्र के अधिकारियों व विशेषज्ञों को तरह-तरह की धमकी देते हुए धन की मांग की गई। चिकित्सा क्षेत्र के उच्च अधिकारियों को धमकी देने के मामले में बीजेपी विधायक के पुत्र ब्लॉक प्रमुख का नाम आया, तब किसी को यकीन नहीं हुआ। यह बात बीजेपी विधायक पुत्र के कानों तक पहुंची जिससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले नंबर को जब उन्होंने ट्रूकॉलर पर देखा तब उनके होश फाख्ता हो गए। आनन फानन में भाजपा विधायक ने तरबगंज पुलिस में तहरीर देकर मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रानीपुर गांव निवासी व ब्लाक प्रमुख तरबगंज मनोज कुमार पांडे पुत्र प्रेम नारायण पांडे ने कहा है कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए सरकारी अधिकारियों को तरह-तरह से धमकी देकर नाजायज धन की मांग करता है।

ब्लॉक प्रमुख ने घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा है कि 17 सितंबर के शाम 7:00 बजे ******6796 मोबाइल नंबर से जनपद के जिला चिकित्सालय में तैनात अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अरुण मिश्रा को फोन करके धमकी देते हुए नाजायज कर तथा अन्य मांग करता है।मोबाईल नम्बर ट्रू कालर पर प्रमुख तरबगंज के नाम से प्रदर्शित होता है। ब्लॉक प्रमुख ने यह भी कहा है कि अज्ञात व्यक्ति जालसाजी व फ्राड करते हुए मेरे नाम को बदनाम करके मेरी छवि को धूमिल कर रहा है।

तरबगंज पुलिस ने ब्लॉक प्रमुख के तहरीर पर अज्ञात मोबाइल धारक विरोध धमकी देने और छल करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे