Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR..जीसीएस शोरूम का महंत देवी पाटन ने किया शुभारंभ



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के सबसे पुरानी कपड़े की दुकान गुलाटी क्लॉथ स्टोर ने काली स्थान पर बदलते परिवेश के अनुसार सीसीएस क्लॉथ स्टोर नाम से दो फ्लोर का बेहतरीन शोरूम स्थापना का किया है । शोरूम का शभारंभ शुक्रवार को देवीपाटन मंदिर महंत मिथलेश नाथ योगी के साथ विधायक सदर पलटू राम, विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला, एमएलके पीजी कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर जेपी पांडे, वनस्पति विज्ञान विभाग अध्यक्ष डॉ राजीव रंजन, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजेंद्र तिवारी व मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैंस ने फीता कटकर तथा दीप प्रज्वलन करने के उपरांत माता लक्ष्मी, गणेश व भगवान विष्णु को माल्यार्पण करके किया ।


शोरूम के संचालक संजीव कुमार गुलाटी ने 29 मार्च को बताया कि उनके पिता दर्शन लाल गुलाटी ने 1950 में गुलाटी क्लॉथ स्टोर की स्थापना किया था । क्षेत्र की जनता के सहयोग से एक के बाद एक प्रतिष्ठान में वद्धि हुई । गोंडा रोड पर नवभारत प्लाजा की स्थापना, इसके बाद दिल्ली के कमला नगर में उसी का ब्रांच 3 फ्लोर में स्थापित किया गया ।


आज एक बार फिर काली स्थान पर दो फ्लोर का सीसीएस शोरूम स्थापित हो चुका है, जिसका शुभारंभ पूजन अर्चन के बाद किया गया । महंत मिथलेश नाथयोगी ने आशीर्वाद देते हुए कहा‌ कि बलरामपुर नगर में जीसीएस अपने आप में एक विशेष शोरूम साबित होगा । विधायक सदर‌ पलटू राम ने कहा की बलरामपुर के लोगों को अब एक ही स्थान पर अपने आवश्यकता की सभी तरह के कपड़े उनके बजट के हिसाब से उपलब्ध हो जाएगी । विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने जीसीएस शोरूम पर सभी प्रकार के कपड़े सभी रेंज में उपलब्ध कराने के लिए संचालक को बधाई दी और कहा कि जनपद वासियों को उनके आर्थिक स्थिति के हिसाब से यहां पर कपड़ा उपलब्ध हो पाएगा । डॉ राजीव रंजन ने शोरूम की स्थापना पर शुभकामनाएं देते हुए सभी तरह के रेंज में कपड़े रखने के लिए प्रशंसा किया ।


कार्यक्रम मे गुलाटी परिवार के मुखिया दर्शन लाल गुलाटी हर्ष गुलाटी, राजीव गुलाटी, हर्षित गुलाटी, हार्दिक गुलाटी, अर्चना गुलाटी, रेनू गुलाटी, श्रेया गुलाटी, दिल्ली से आए हुए प्रवेश मेहता, पवन चावला, संदीप मलिक, बसंत भटनागर, योगेश, भूषण मुत्रेजा के अलावा स्वप्निका श्रीवास्तव डॉ देवेश चंद्र श्रीवास्तव, डॉ रवि प्रकाश मिश्रा, पूर्व एमएलसी सविता सिंह व डॉ अखंड प्रताप सिंह सहित तमाम गणमान्य नागरिक मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे