Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से हड़कंप, बाइक से बुआ के घर के लिए निकला था युवक



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा:बाइक से घूमने के लिए बुआ के घर के लिए निकले युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। युवक के मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के सुबह धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उज्जैनी कला गांव के मजरे दुबे पुरवा के बलुहा घाट के पास एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों से शिनाख्त करवाने के लिए प्रयास कर ही रही थी, इसी दौरान मृतक के बुआ के घर वाले भी शव मिलने की सूचना, मिलने के बाद देखने के लिए मौके पर आ गए। मृतक को पहचानते ही बुआ के घर में कोहराम मच गया। मामले से मृतक के परिजनों को भी अवगत कराया गया। रोते बिलखते हुए परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए।

बताया जाता है कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के पर्वतीया गांव का रहने वाला 22 वर्षीय सूरज निषाद पुत्र राम तिलक निषाद गुरुवार को बाइक से सवार होकर नौडिहवा गांव में रहने वाली अपने बुआ के घर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह बुआ के घर नहीं पहुंचा। शुक्रवार के सुबह बुआ के घर के कुछ दूरी पर उसका शव पाया गया। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर युवक की बाइक भी खड़ी हुई थी।

 प्रत्यक्ष दर्शियो की माने तो युवक के गले व आंख के पास चोट के निशान बने हुए थे।बताया जाता है कि युवक कैटरिंग का काम करता है, वही मामले में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही। फिरहाल प्रेम प्रसंग के बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वही इस बाबत धानेपुर थाना प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शुक्ला ने कहा कि पंचायत नामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे