Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भीषण सड़क हादसा:बोलेरो व छोटा हाथी की जोरदार टक्कर,1 की मौत, 7 घायल



सलमान असलम 

डेस्क:बोलेरो छोटा हाथी के टक्कर में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, वही सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत राम गांव थाना क्षेत्र के सोहरवा स्थित नानपारा बहराइच मार्ग पर तेज रफ्तार बोलेरो और छोटा हाथी की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलोरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जबकि छोटा हाथी पलट गया। दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए, दुर्घटना होते ही आसपास में हड़कंप मच गया। लोगों ने मौके पर पहुंच कर घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया व पुलिस को सूचना दी। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार रानीपुर थाना क्षेत्र के गोबराहा गांव की रहने वाली 65 वर्षीय सलमा की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं सात लोगों से अधिक लोग घायल हो गए। जिसमें से एक की हालात को गंभीर देखते हुए चिकित्साकों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी ने कहा:

मामले की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे राम गांव थाना अध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हाईवे पर पलटे हुए छोटा हाथी वहां को सीधा करके सड़क मार्ग से हटाकर आवागमन बहाल कर दिया गया है।

मेडिकल कॉलेज चिकित्सक:

वहीं मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक डॉ इश्तियाक अहमद ने बताया कि एक्सीडेंट हुआ है दुर्घटना के बाद कुछ लोगों को एंबुलेंस के जरिए कुछ को निजी साधनों से अस्पताल लाया गया है, जिसमें कुल आठ लोग शामिल हैं। 65 वर्षीय सलमा को मृत दशा में लाया गया है। एक महिला व एक बच्ची गंभीर है, बच्ची को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया जाएगा। शेष सभी का इलाज यहीं पर होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे