Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर मसकनवा मार्ग पर कार के ठोकर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत



अर्पित सिंह

गोंडा:मनकापुर मसकनवा मार्ग स्थित बल्लीपुर गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार चालक के ठोकर से बाइक सवार अधेड़ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम मनकापुर मसकनवा मार्ग स्थित बल्लीपुर गांव से पूरब बाइक सवार अधेड़ को एक तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से डायल 108 एंबुलेंस के जरिए बाइक सवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना अंतर्गत सोनबरसा गांव के मजरे भैरवा के रहने वाले शिवनारायण के साथ उस समय यह हादसा हो गया,जब वह बाइक को खड़ी करके किसी का इंतजार कर रहे थे। मामले में मृतक के पुत्र रणधीर सिंह ने मनकापुर पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा है कि तेज गति व लापरवाही पूर्वक वहान चला कर अज्ञात कार चालक ने उनके पिता को ठोकर मार दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई है। बताया जाता है कि दुर्घटना होने के बाद कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

वही इस बात प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलने पर पंचायत नामा भरवाया गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है। मृतक के पुत्र के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे