Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाने का चढ़ रहा नशा,अश्लीलता भरा रील बनाने पर पुलिस ने काटा तैंतीस हजार का चालान

वायरल वीडियो का दृश्य 


डेस्क:मशहूर होने के चक्कर में लोगों के अंदर रील बनाने का शौक चढ़ता ही जा रहा है। अश्लिता परोसने वाली स्कूटी सवार लड़कियों का तैतीस हजार रुपए चालान काटने के बाद भी लोग रील बनाने से थक नही रहे है। नोएडा के बाद ऐसा ही एक प्रकरण लखनऊ का अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। जहां पुलिस वालों के सामने युवती सड़क पर रील बनाने के लिए डांस करती है।

वायरल वीडियो का दृश्य


क्यों हुआ चालान

बता दें कि होली के दिन स्कूटी पर सवार दो युवतियों का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक युवक स्कूटी चला रहा होता है, वही दोनो लड़कियां अश्लीलता परोसते हुए एक दूसरे को रंग लगा रही होती है। होली के मौके पर हैरान करने वाला यह वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग सोसल मीडिया के माध्यम से कार्यवाही की मांग कर रहे थे। इसी दौरान इन्ही दो लड़कियों में एक युवती का स्टंटबाजी करते हुए वीडियो वायरल हुआ। जिसमे लड़की स्कूटी चला रहे युवक को रंग लगा कर स्कूटी पर खड़ी हो जाती है, लेकिन अगले ही पल गिर जाती है। स्कूटी के सवारी करने के दौरान किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

लोगों के मांग पर हुआ चालान

सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद x यूजर वीडियो को पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट करने लगे जिसकी जांच पड़ताल करने के उपरांत नोएडा पुलिस ने स्कूटी पर 33000 रुपए का चालान काटा।

गिरफ्तारी का दृश्य


तीनों गिरफ्तार

चालान काटने के बाद थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए अश्लील हरकत करने वाली स्कूटी सवार दो युवतियों तथा लापरवाही पूर्वक स्कूटी चलाने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार भी किया।

लखनऊ के वायरल वीडियो का दृश्य 


लखनऊ का वीडियो वायरल 

ऐसा ही प्रकरण अब लखनऊ के 1090 चौराहे का बताया जा रहा है। जहां एक तरफ कई पुलिसकर्मी खड़े हुए हैं। वहीं दूसरे तरफ नीले व काले रंग का ड्रेस पहन कर युवती, जमकर डांस कर रही है। जिसे पुलिस कर्मी भी देख रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे