Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही ने अध्यापक पर चला दी कार्बाईन की गोलियां, मौत



डेस्क:शराब के नशे में धुत सिपाही ने सरकारी कार्बाइन की गोलियों से अध्यापक को छननी कर दिया। जिससे अध्यापक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार UP Board हाई स्कूल परीक्षा की कॉपी लेकर अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार व संतोष कुमार मय पुलिस उपनिरीक्षक नागेन्द्र चौहान मय पिस्टल एवं मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश मय कार्बाईन, इनके अलावा दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जितेन्द्र मौर्य व कृष्ण प्रताप जनपद प्रयागराज, शहाजहाँपुर, पीलीभीत, मुरादाबाद, बिजनौर में कॉपियां उतारकर रात्रि में जनपद मुजफ्फरनगर पहुंचे थे तथा एसडी इण्टर कॉलेज का दरवाजा बंद होने के कारण गाड़ी में ही विश्राम कर रहे थे।बताया जाता है कि गाड़ी में आगे ड्राईवर के साथ उपनिरीक्षक नागेन्द्र चौहान व अध्यापक संतोष कुमार थे तथा पीछे मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश, अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार व दोनो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मौजूद थे। 

 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश शराब के नशे में था। इस दौरान चतुर्थ श्रेणी कर्मचारीयों से बार-बार तम्बाकू मांग रहा था। जिससे लोगों को आराम करने में परेशानी हो रही थी।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अध्यापक धर्मेन्द्र कुमार ने इस बात पर आपत्ति की, तो मुख्य आरक्षी चन्द्रप्रकाश ने उन पर सरकारी कार्बाईन से अनियंत्रित फायर खोल दिया।जिससे चंदौली जनपद के रामगढ़ क्षेत्र अंतर्गत बैराठ गांव के रहने वाले अध्यापक धर्मेन्द्र पुत्र राज कुमार राम  गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें थाना सिविल लाईन पुलिस ने तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ पर चिकित्सकों ने अध्यापक को मृत घोषित कर दिया।मामले में थाना सिविल लाईन पुलिस ने उक्त टीम में मौजूद सभी लोगों को हिरासत में लेकर शस्त्रों को अपने कब्जे में ले लिया है। उच्चाधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम द्वारा घटना से संबंधित साथ जुटाए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक अध्यापक के परिवारीजनों को सूचित कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
  1. ऐसे बहसी दरिंदों के साथ अध्यापक की ड्यूटी लगा दी जाती है

    जवाब देंहटाएं
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे