Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दूल्हे की बहन का वीडियोग्राफर संग प्रेम प्रसंग, शादी होते ही फरार



डेस्क:शादी समारोह में अप्रत्याशित घटनाक्रम तब सामने आया जब दूल्हे की बहन वीडियोग्राफर के साथ फरार हो गई। यह घटना बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 


प्यार का खेल: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 4 मार्च को गांव में एक शादी थी। बारात दूसरे गांव जाने वाली थी। दूल्हे के जीजा ने गांव के वीडियोग्राफर, गोलू कुमार को शादी का वीडियो बनाने के लिए बुलाया था। शादी के दौरान गोलू और दूल्हे की बहन के बीच प्यार पनप गया। जैसे तैसे शादी का कार्यक्रम संपन्न हो गया, बारात लौट कर आई, दूसरे दिन शाम को बाजार जाने का बहाना बनाकर, लड़की गोलू के साथ भाग गई।


परिवार की चिंता: जब लड़की रात तक घर नहीं लौटी, तो परिवार वाले चिंतित हो गए। दो दिनों तक लड़की का कोई पता नहीं चला। अंत में, किसी ने दूल्हे के जीजा को बताया कि गोलू उसकी साली को भगा ले गया है।


पुलिस कार्रवाई: पीड़ित पिता ने गोलू के खिलाफ अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ कार्रवाई और अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है।


समाज में चर्चा: इस घटना ने गांव में खलबली मचा दी है। लोग इस घटना पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। कुछ लोग लड़की के भविष्य को लेकर चिंतित हैं, तो कुछ लोग इस घटना को प्रेम कहानी मान रहे हैं।


क्या होगा आगे? यह देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है और लड़की को कैसे बरामद किया जाता है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे