Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रोड शो कर दिखाया चौरसिया समाज का शक्ति प्रदर्शन



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ : चौरसिया समाज के नेताओं ने प्रतापगढ़ नगर में रोड शो करके अपनी शक्ति प्रदर्शित की। उन्होंने बताया कि सूबे में 25 लाख की संख्या फिर भी नहीं मिल रहा प्रतिनिधित्व।


चौरसिया समाज के प्रदेश अध्यक्ष डॉ ऋषि चौरसिया के नेतृत्व में निकाली गई रथयात्रा ने समाज को राजनीतिक हिस्सेदारी दिलाने के लक्ष्य को साकार किया। इस यात्रा में विभिन्न जनपदों से लोगों ने भाग लिया।


यात्रा का काफिला पहुंचते ही सीतारामधाम मंदिर में भगवान श्रीराम के दर्शन पूजन किया और फिर अंबेडकर चौराहा पहुंचा, जहां बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।


चौरसिया समाज के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनका समाज अपने हक व अधिकार के लिए तैयार है, और उनकी लड़ाई सिर्फ राजनीतिक क्षेत्र में हिस्सेदारी हासिल करने की है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में चौरसिया समाज की जन संख्या को 25 लाख से अधिक बताया।


यात्रा में कृपाशंकर चौरसिया, सुरेश चंद्र चौरसिया, केदारनाथ चौरसिया, अमरजीत चौरसिया, ब्रह्मदीन चौरसिया, अमित चौरसिया, रंजीत कुमार चौरसिया, महेश चौरसिया, डॉ सुभाष चन्द्र चौरसिया सहित भारी संख्या में चौरसिया समाज के लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे