Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुल्हन लाने के लिए दो भाइयों ने कार को मॉडिफाई करके बना दिया हेलीकॉप्टर, वीडियो वायरल


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:शौक और जुनून में इंसान बहुत कुछ कर गुजरता है, अपने इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए दो भाइयों ने मिलकर कार को हेलीकॉप्टर के रूप में मॉडिफाई कर दिया। फिलहाल मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार को पड़कर चीज कर दिया है।

दुल्हन लाने की थी तैयारी

शादी विवाह के दौरान लोग तरह-तरह की लग्जरी कारों व चर्चित गाड़ियों का प्रयोग करते हैं, लोगों के इसी पसंद को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जनपद अंतर्गत मालीपुर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव के रहने वाले दो सगे भाई ईश्वरदीन व परमेश्वर दीन ने कार को मॉडिफाई करते हुए हेलीकॉप्टर के रूप में तब्दील कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों भाइयों का मानना था कि सहालग में दुल्हन लाने के लिए उनके आकर्षित कार को लोग बुक करवा कर उसमें दुल्हन लाएंगे। जिससे दोनों भाइयों को कार के बुकिंग का व्यवसाय मिलेगा।

पुलिस ने किया सीज

बताया जाता है कि मॉडिफाई हेलीकॉप्टर की पेंटिंग करवाने के लिए रविवार को दोनों भाई अकबरपुर ले जा रहे थे इसी दौरान रोडवेज के पास ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मॉडिफाई कार को सीज कर दिया।

आकर्षण का केंद्र बना कार

मॉडिफाई कार के पकड़े जाने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया, भारी संख्या में लोग मॉडिफाई कार को देखने के लिए थाना पर पहुंचने लगे।

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर मॉडिफाई हेलीकॉप्टर रूपी कार के 59 सेकेंड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दर्जन भर लोग घूम-घूम कर कार को देख रहे हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे