Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

होली के हुड़दंग में लोगों ने जमकर खेला रंग,चप्पे चप्पे पर मुस्तैद रही पुलिस

 


कमलेश

खमरिया खीरी: ईसानगर क्षेत्र में लोगों ने रंगों का पर्व होली में सोमवार को जमकर रंग खेला। सोमवार को ईसानगर क्षेत्र में होली के रंगों में लोग सुबह से ही सराबोर हो गए। इस बीच अल्लीपुर मजरा तमोलीपुर गांव में होली के हुड़दंग के दौरान रंग खेलने के दौरान गांवों में कोई अप्रिय घटना नहीं घटी। इस दौरान क्षेत्र में शांतिपूर्वक रंग गुलाल खेलने के दौरान कोई अनहोनी न हो उसके लिए खमरिया व ईसानगर पुलिस भ्रमण कर रही पुलिस को चप्पे चप्पे पर मुस्तैद रही।

शराब पीकर शराबी गिरा सड़क पर

शुक्रवार को होली के हुड़दंग के दौरान शराब पीकर रंग खेल रहे कुछ शराबी ज्यादा नशे में होकर सड़कों पर गिरकर नशा उतारने लगे। जिनको देख लोगों ने एम्बुलेंस के जरिये अस्पताल पहुचाया जहां इलाज के बाद उनको घर भेज दिया गया। इसके अलावा होली के रंगों के दौरान कुछ शराबी इधर उधर सड़कों पर बाइक लेकर गिर गए जिन्हें मामूली चोटें आने पर उन्हें नजदीकी अस्पताल में लोगों ने दवाई दिलवाकर घरों पर रवाना कर दिया।

चप्पे चप्पे पर मुस्तैद रही पुलिस

होली के हुड़दंग के दौरान कोई अनहोनी न हो उसके लिए ईसानगर थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार व खमरिया थाना प्रभारी निरीक्षक मनबोध तिवाई ,उपनिरीक्षक सुनील बाबू अवस्थी,रामशेष यादव,राजेन्द्र कुमार,विक्रांत चौधरी समेत अन्य पुलिस कर्मी क्षेत्र के क़स्बों बाजारों व गावों में दौड़धूप करते रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे