Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खर्राटे मारकर सोने के कारण रात में ही ले गई पुलिस, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी


                        पुलिस / पीड़ित बयान 

डेस्क: पड़ोसी अपने पड़ोसी के खर्राटे मार कर सोने की आदत से इतना परेशान हुआ कि उसने रात में ही पुलिस बुला लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई।

 यह रोचक मामला उत्तराखंड के उधम सिंह नगर का बताया जा रहा है। आजाद नगर चार नंबर वार्ड के रहने वाले अक्षय मिस्त्री अपने काम से वापस आकर भोजन  करने के बाद रात के 11:00 सो गए। अक्षय के सोने के बाद उनके पड़ोसी ने डायल 112 को फोन करके बुला लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खर्राटे लेने वाले युवक को बुलाया, इसके बाद विपक्षी पड़ोसी के घर पर पुलिस टीम ने वार्ता किया। जहां अक्षय ने बताया कि सो जाने के बाद वह खर्राटे लेता है। मामले में पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को थाने पर ले गई।

पीड़ित का आरोप

पीड़ित अक्षय ने बताया कि मैं रात को ग्यारह बजे अपना काम बंद करके घर आया। सामने रहने वाले पड़ोसी ने कंप्लेंट की, कि मैं खर्राटे मार कर सोता हूं। इस चक्कर में पुलिस मुझे रात में लेकर चली गई। पीड़ित ने कहा कि मेरे खर्राटे लेने से पड़ोसी को दिक्कत है। मेरे खर्राटे लेने से सामने वाले पड़ोसी को प्रॉब्लम हो रही है। मेरे बारे में इधर-उधर लोगों को उल्टी सीधी बात बता रहा है। इसी बात पर हम भी थोड़ा बहुत उनको बोल दिए। इसी बात पर उन्होंने 112 पर फोन कर दिया। पहुंची पुलिस ने पूछा कि खर्राटे आप लेते हो? पीड़ित ने बताया कि मैं खर्राटे लेता हूं इसीलिए इनका प्रॉब्लम हो रही है। पुलिस वाले दोनों को कोतवाली ले गए। कोतवाली में पुलिस ने कहा कि इसमें कोई केस नहीं बनेगा।

बोली क्षेत्राधिकारी

रात में डायल 112 पर सूचना प्राप्त हुई कि उसका पड़ोसी जोर-जोर से खर्राटे ले रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि दो पक्ष थे जो लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज कर रहे थे। दोनों का मन मोटव आपस में रहता है इसलिए यह गलत सूचना दी गई। पुलिस कर्मियों द्वारा दोनों पक्ष को थाने में लाया गया, बीट सूचना दर्ज की गई। जिसकी जांच एक एएसआई द्वारा की जा रही है। जांच के आधार पर उक्त कार्रवाई की जाएगी।

मामला वायरल

खर्राटे मार कर सोने का मामला अब सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर पुलिस अधिकारी व पीड़ित के बयान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे