Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर मसकनवा रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप



गोंडा:मनकापुर मसकनवा मार्ग पर ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक के मौत की सूचना से गांव में मातम फैल गया। मसकनवा स्टेशन मास्टर के मेमो पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। 

बुधवार तड़के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मछली बाजार पुलिस चौकी अंतर्गत ललकपुर गांव के मजरे छितई जोत गांव के रहने वाले 24 वर्षीय रोहित वर्मा पुत्र राजेश वर्मा का शव मनकापुर मसकनवा रेलखंड स्थित अमवा गांव के पास, रेलवे ट्रैक पर पाया गया।

 बताया जाता है कि मंगलवार देर शाम रोहित अपने घर से भोजन करने के उपरांत रोज की भांति गांव के पास बने दुकान की रखवाली करने के लिए बाइक लेकर के आया था।घर वालों को सुबह रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना मिली।

मिली बाइक व मोबाइल 

बताया जाता है कि सुबह रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के जेब की तलाशी ली, इस दौरान मृतक के जेब में उसका मोबाइल और बाइक की चाबी मिली। युवक के मोबाइल के जरिए पुलिस ने घर के नंबर पर फोन करके रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना दी। वहीं युवक की बाइक घटनास्थल से 500 मीटर दूर सड़क के किनारे एक दुकान के पास खड़ी पाई गई।

डिलीवरी बॉय का काम करता था मृतक

बताया जाता है कि मृतक रोहित वर्मा ऑनलाइन सामान सप्लाई करने वाली एक बड़ी कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था। शाम को भोजन के उपरांत घर के कुछ दूरी पर दुकान की रखवाली करने के लिए निकाला, इसके बाद वह किस परिस्थिति में दुकान से लगभग 10 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया, इस बात को लेकर प्रश्नचिन्ह बना हुआ है।बताया जाता है कि मृतक अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा था, मृतक से छोटी उसकी बहन थी, उसके बाद जुड़वा भाई बहन थे।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि मृतक के शव का पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे