Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: नहर में नवयुवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, होली के दिन गायब हुआ था युवक



गोंडा: 2 दिन पूर्व घर से अचानक गायब हुए युवक का शव नहर में उतराते हुए मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। नहर में शव मिलने की सूचना से गांव व आसपास के सकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले में स्थानीय पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों के सहयोग से नहर से बाहर निकलावा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को परसपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर पुलिस चौकी अंतर्गत मनिहारी घाट के नहर में लोगों ने सुबह शव उतराते हुए देखा, जिससे हड़कंप मच गया। नहर में युवक का शव मिलने की सूचना ग्रामीणों में जंगल के आग की तरह फैल गई। जिससे आसपास के सैकड़ो ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची शाह चौकी पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को नहर से बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान परसपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव के मजरे अघेरवा गांव के रहने वाले राम सवेरे चौहान के 21 वर्षीय पुत्र बाबू चौहान के रूप में हुई। बताया जाता है कि मृतक बाबू चौहान होली के दिन अचानक गायब हो गया था, इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन युवक का कहीं भी सुराग नहीं लगा। थक हार कर परिजनों ने मंगलवार को परसपुर पुलिस में गायब हुए युवक के संबंध में गुमशुदगी दर्ज करवाया था। मौके पर पहुंचे मृतक का पिता रो-रो कर कह रहा था कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी कैसे क्या हो गया? उसे कुछ पता ही ना चला।

वही इस बाबत परसपुर थाना अध्यक्ष ने दूरभाष पर बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से शव को नहर से बाहर निकलवाया गया। शव की शिनाख्त हो गई है, युवक के गायब होने के संबंध में गुमशुदगी दर्ज किया गया था। पंचायत नामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया जा रहा है, अन्य विधि कार्रवाई प्रचलित है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे