Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में युवक की हत्या:पुलिस ने किया खुलासा, जानिए कौन निकला कातिल



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा।नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गोकुला गांव में युवक की निर्मम हत्या का खुलासा करते पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की निर्मम हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका अपना जिगरी दोस्त निकला। महज मामूली बात को लेकर हुए नोक झोक के बाद दोस्त ने ही दोस्त की निर्मम हत्या कर दी थी।

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि 2 दिन पहले नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गोकुला साकीपुर गांव के सड़क पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के साकीपुर डीह गांव रहने वाले भूपेंद्र सिंह का खून से लथपथ शव मिला था। मामले में मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ नवाबगंज पुलिस में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने विभिन्न पहलुओं से जांच के उपरांत मामले के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया था। घटना के महज 48 घंटे के भीतर पुलिस टीम ने आरोपी को आला कत्ल गिरफ्तार कर लिया है।

कौन है आरोपी

हत्याकांड का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी राधेश्याम राय ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था। जांच एवं विवेचना के दौरान पता चला कि मृतक भूपेंद्र सिंह और विपिन सिंह दो दोस्त थे, दोनों ने रात में भोजन किया। किसी विवाद के द्वारा विपिन सिंह ने कटीले तार लगे एक डंडे से भूपेंद्र सिंह के सिर पर मारा जिससे भूपेंद्र सिंह जब घायल होकर गिर गया तब उसके ऊपर चढ़कर गला दबा कर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद भूपेंद्र सिंह के पास में जितने पैसे रखे थे उसका पर्स और उसकी मोटरसाइकिल विपिन सिंह उठा ले गया था।

पुलिस ने किया बरामद

आरोपी के पास से पुलिस ने एक बाइक, दो हजार रुपया नकद, कटीला तार लगा हुआ लकड़ी डंडा और  घटना के समय आरोपी का पहना कपडा बरामद हुआ है।

गिरफ्तार कर्ता टीम 

थानाध्यक्ष मनोज कुमार राय, उप निरीक्षक अरुण गौतम, हेड कांस्टेबल विजय सिंह यादव, सुरेन्द्र ओझा, विजय बहादुर यादव, कांस्टेबल देवेन्द्र गुप्ता, शिवांश त्रिपाठी, महिला आरक्षी चांदनी देवी और अर्चना सिंह मौजूद रही।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे