Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

21 बाइक के साथ तीन चोर गिरफ्तार, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा



लखनऊ, सीतापुर, बाराबंकी और बहराइच चोरी हुई बाइक बरामद

नेपाल में बेच दी जाती थी चोरी की बाइक

चोर जंगल में छुपा कर रखते थे चोरी की बाइक

सलमान असलम 

उत्तर प्रदेश के कई जनपदों से चोरी की गई बाइक को बेचने ले जाने के लिए बक्शी जंगल में छुपा कर रखा गया था। जिसका भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने कुल 21 मोटरसाइकिल बरामद किया है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच पुलिस को इंडो नेपाल सीमा पर चेकिंग के दौरान कामयाबी का सुराग हाथ लग गया। बताया जाता है कि रुपईडीहा थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर 3 संदिग्ध व्यक्ति जा रहे थे। इनको रोककर जब जामा तलाशी ली गई तब पुलिस को इनके पास से एक, चाकू, तमंचा कारतूस बरामद हुआ। तब पुलिस ने पकड़ गए आरोपियों से शख्त पूछताछ करना शुरू कर दिया, तब आरोपियों ने जो बताया उससे पुलिस के भी होश उड़ गए।

कई जिले से चोरी हुई बाइक बरामद

आरोपियों ने बताया कि हम लोगों ने लखनऊ, बाराबंकी, सीतापुर और बहराइच से 20 अन्य मोटरसाइकिल चोरी करके बक्सी के जंगल में छुपा कर रखे हैं। हरदी थाना क्षेत्र के रहने वाले पकड़े गए आरोपियों तीरथ राम ,प्रेमकुमार और जय जय राम ने बताया कि हम लोग मोटरसाइकिल लेकर नेपाल में बेचने जा रहे थे।

वही इस बाबत बहराइच पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि एक अंतरराष्ट्रीय व अंतर जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गैंग को पकड़कर उनके कब्जे से 21 बाइको को बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक में बताया कि पकड़े गए आरोपी आसपास के पडोसी जनपदों से मोटरसाइकिल चुरा कर पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में बेचने की तैयारी में थे। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया गया है। वही पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि रूपईडीहा पुलिस को बेहतर काम करने के लिए नगद धन राशि देकर पुरस्कृत भी किया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे