Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी के लिए मुंबई से भागकर रेहरा आई प्रेमिका, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



बलरामपुर:प्रेम जाल में उलझी किशोरी पर परिजनों की एक न चली, तमाम डांट फटकार के बाद भी वह प्रेम जाल से बाहर न निकल सकी। एक दिन नाबालिग पर प्रेमी युवक के प्रेम का जादू ऐसा चला कि वह मुंबई से अपने प्रेमी के पास भाग आई। मामले में प्रेमिका की मां ने आरोपी प्रेमी, प्रेमी के माता पिता सहित दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

 मिली जानकारी के अनुसार बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना अंतर्गत रहने वाली किशोरी मुंबई में अपने मौसी के साथ रहती थी, लेकिन उसका रेहरा बाजार अंतर्गत पड़ोस गांव के रहने युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोबाइल पर बात करते हुए दोनो का प्यार परवान चढ़ता गया। मामले की लड़की के परिजनों को भनक लग गई। जिसके बाद परिजनों ने लड़की को जमकर फटकार लगाई,एवं मोबाइल छीन लिया। इधर प्रेमिका से बात न हो पाने के कारण का प्रेमी को अंदाजा लग गया। जिसके बाद प्रेमी ने अपने दोस्त के माध्यम से प्रेमिका को दूसरी मोबाइल उपलब्ध करवा दिया। 

मुंबई से रेहरा पहुंची प्रेमिका

परिजनों ने लड़की से मोबाइल बार बार छीनी, उधर प्रेमी प्रेमिका को मोबाइल भेजता रहा। प्रेम पर तमाम बंदिशों व पहरे के कारण दोनों का प्रेम परवान चढ़ता गया। लगातार बंदिशे लगने से परेशान प्रेमी ने फोन करके प्रेमिका को रेहरा बुला लिया।

प्रेमिका के मां का आरोप

मामले में लड़की की मां ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है कि उसकी लड़की अपनी मौसी के यहाँ रहती थी जो वर्तमान समय मे मुम्बई में रहती है। 

कौन है आरोपी

रेहरा बाजार थाना अंतर्गत अधीनपुर खास गांव का रहने वाला विशाल गुप्ता पुत्र रामशंकर गुप्ता लड़की से बराबर मोबाईल के जरिए बात करता था। पारिवारिक जन मां बाप भाई बहन के बार 2 मना करने पर विपक्षी नही माना। फोन पर बात करता रहा, जब घर वाले लड़की से मोबाइल ले लेते थे तो विपक्षी विशाल अपने किसी दोस्त व रिश्तेदार के साथ मिलकर मोबाईल दे दिया करता था।

शादी का झांसा देकर बुलाया

 आरोप है कि 24 मार्च को पीड़िता के 17 वर्षीय पुत्री को फोन से बात करते करते शादी का झांसा देकर मुंबई से बहला फुसलाकर बुला लिया। आरोप है कि लडकी विशाल व उसके घर वाले सबके जानकारी मे है। विपक्षी विशाल ने उसको कही छुपा रखा है। पीड़ित मां ने यह भी कहा है कि अगर लड़की को कुछ हो जाता है तो इसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी विशाल गुप्ता व उनके मां बाप , रिश्तेदार की होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे