Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Youtuber से ईरान की फैजा को हुआ प्यार, भारत आकर की सगाई



उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रहने वाले यूट्यूबर दिवाकर से इंस्टाग्राम पर ईरान में रहने वाली फैजा नाम की लड़की को इश्क हो गया। फ़ैजा का इश्क इतना परवान चढ़ा कि वह अपने प्रेमी से शादी करने के लिए ईरान से भारत आ गई। इन दिनों फैजा यूट्यूबर दिवाकर के घर पर मौजूद है।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद अंतर्गत आशियाना कॉलोनी के रहने वाले यूट्यूबर दिवाकर को इंस्टाग्राम पर ईरान की रहने वाली लड़की फैज से इश्क हो गया। फैजा दिवाकर के प्रेम में इतनी दीवानी हो गई कि दो देशों के  बीच की दूरियों को लांघ कर फैजा मुरादाबाद आ कर अपने प्रेमी संग सगाई की। सोशल मीडिया में इन दोनों यूट्यूबर दिवाकर और फैजा की लव स्टोरी चर्चा में है।

3 साल की दोस्ती शादी में तब्दील

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार फैजा और दिवाकर 3 साल पहले सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर मिले थे, जहां दोनों की आपस में बातचीत होने लगी। इसी बातचीत के दौरान फैजा दिवाकर को अपना दिल दे बैठी। अब फैजा दिवाकर से शादी रचाएगी।

टूरिस्ट वीजा पर आई है फैजा

बताया जाता है कि फैजा अपने पिता के साथ भारत में टूरिस्ट वीजा पर आई हुई है। प्रेमी दिवाकर के घर पहुंच कर दोनों परिवारों के रजामंदी से तीन दिन पहले सगाई किया है।

यूट्यूबर दिवाकर भी गया था ईरान

मीडिया को यूट्यूबर दिवाकर ने बताया कि फैजा से मिलने के लिए वह भी ईरान गया था, जहां उसने ईरान के सभ्यता को जाना पहचाना और फैजा से भी मिला।

कैसे हुई मोहब्बत

दिवाकर यूट्यूब पर ट्रैवल ब्लॉग बनाता है, शुरुआत में दोनों एक दूसरे से भारत और ईरान के बारे में बात किया करते थे। इसी दौरान दोनों को बातचीत के दौरान कब प्यार हो गया उन्हें खुद ही पता नही चला।

शादी में कानूनी प्रक्रिया का इंतजार

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय फ़ैजा ने दिवाकर से सगाई कर लिया है, अब उन्हें भारत के कानूनी प्रक्रिया का इंतजार है जिसके बाद दोनों शादी कर लेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे