Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहन के शादी में डांस करते-करते गिरी लड़की, मौत, वीडियो वायरल



हल्दी रस्म में डांस करते हुए गिरकर लड़की की मौत 

डेस्क:चचेरी बहन के शादी में डांस कर रही बहन डांस करते-करते अचानक से गिर गई, मौके पर मौजूद महिलाओं ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठ सकी। लड़की के मौत से घर में कोहराम मच गया। आज रविवार को घर में विवाह होना था जिसे स्थगित कर दिया गया।


वायरल वीडियो


 उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत अहमदनगर के गली नंबर 2 के आफताब के छोटी बेटी का आज रविवार को शादी होना था, जिससे शनिवार को हल्दी की रस्म अदा की जा रही थी। इस दौरान मोहल्ले व घर की लड़कियां गाना बजाकर डांस कर रही थी। “मैने तेरे लिए छोड़ा है जमाना, इरादा तो बता” गाने के बोल लगभग दर्जन भर लड़कियां खुशी का इजहार करते हुए डांस करने में व्यस्त थी। इसी दौरान अचानक महताब की बेटी रिमशा गिर पड़ी। रिमशा के गिरते ही घर में कोहराम मच गया, घर वालों ने देखा तो उसका शरीर निढाल हो चुका था। आनन फानन में परिजन रिमशा को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हालांकि रिमशा के परिजनों का मानना है कि उनकी लड़की को चक्कर आने जैसी कोई विशेष बीमारी थी, कल हल्दी रस्म अदा होने के दौरान वह मोहल्ले की लड़कियों के साथ डांस कर रही थी, इसी दौरान उसे दौरा पड़ा और वह गिर गई। गिरने के कारण से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शनिवार के दोपहर घर में हादसा होने के बाद आज रविवार को होने वाली शादी को स्थगित कर दिया गया है।

हालांकि पुलिस ने मामले की जानकारी से इनकार किया है, रविवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया है। जिसे अब लोग एक्स मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए दुख व्यक्त कर रहे हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे