Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत दो को किया गिरफ्तार



कृष्ण मोहन 

गोंडा:मनकापुर पुलिस ने विभिन मामलों के दो आरोपी को गैंगस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपियों के खिलाफ मनकापुर पुलिस में चोरी सहित विभिन्न मुकदमे पूर्व में दर्ज थे। जिनके खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय रवाना किया है।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिसई भीखपुर के मजरे तेजी पुरवा गांव के रहने वाले रामकुमार वर्मा पुत्र लाल वर्मा और मोतीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगवाना गांव के रहने वाले रमेश तिवारी पुत्र श्याम नारायन तिवारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। दोनो आरोपियों को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक हरिश्चन्द्र भारती,वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रबोध कुमार, हेड कांस्टेबल विजय नाथ, सुरेश कुमार गुप्ता, गुलाब चन्द यादव ने मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के धुसवा अंधियारी मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों का अपराधिक इतिहास 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों का अपराधिक इतिहास है।आरोपी मोटरसाइकिलों की चोरी करते थे और उन्हें नम्बर प्लेट बदलकर बेच देते थे। कुछ मोटरसाइकिलों को पार्ट्स में खोलकर कबाड़ में भी बेच देते थे।बीते वर्ष 8 नवंबर को पुलिस को मुखबिर की सूचना पर कुडासन बाजार में चीनी मिल के पास रामकुमार वर्मा की मोटरसाइकिल मरम्मत की दुकान में चोरी की मोटरसाइकिलों को खोलते पाए गए थे।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि राहुल चोरी के गिरोह का सरगना है। पहले भी इस तरह का अपराध कर चुका है। रामकुमार वर्मा चोरी की मोटरसाइकिलों को लाते थे और नम्बर प्लेट बदलकर बेच देते थे। इसके अलावा भी दोनो आरोपी चोरी के कई अन्य मुकदमे में आरोपी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे