Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लेस्बियन बहू को सास से हुआ इश्क वाला प्यार, सास से शादी करने के लिए पति से मांग रही है तलाक




डेस्क:एक बहू को अपने सास से ही प्यार हो गया, इसके बाद वह अपनी सास से संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगी। मामला यहां तक आ पहुंचा कि अब वह अपने पति से तलाक मांग रही है।




दरअसल एक लेस्बियन बहु को अपने सास से ही इश्क हो गया, इसके बाद वह अपने साथ संबंध बनाने के लिए सास को मजबूर कर रही है। इस मामले में पति ने जब आपत्ति जताई तब उसे झूठे मामले में जेल भिजवा देने की धमकी दे डाली। महिला अपने पति से तलाक मांग रही है, जिससे वह अपने सास से विवाह कर सके। आलम यह हो गया है कि बहू अपने साथ और ससुर को कभी अकेले होने नहीं दे रही है। बात जब बहू के मायके पहुंची तब मायके वालों ने अपने जिम्मेदारियां से हाथ खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि अब लड़की उसकी जिम्मेदारी है। अपनी जिम्मेदारी वे खुद संभाले।

क्या है पूरा मामला 

यूपी के बुलंदशहर में एक लेस्बियन बहू के समलैंगिकता का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें बहू किसी और को नहीं बल्कि अपने सास को ही अपना दिल दे बैठी है। सास से जब बहू की हरकत देखी ना गई तब, तंग आकर, उसने पुलिस से शिकायत करने का मन बना लिया। सास मामले की शिकायत लेकर पुलिस कार्यालय पहुंच गई। जहां पर किसी ने सास का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया।

सास का आरोप है कि उसकी बहू उसे एक प्रेमिका की तरह से प्यार करती है और ड्यूटी जाने पर माथा चूम कर निकलती है। सास बहू से जब शारीरिक संबंध को लेकर विरोध करती है, तब बहू मोबाइल में अलग-अलग स्थान के समलैंगिकता से संबंधित वीडियो दिखाकर उसे बहकने की कोशिश करती है। उसके बावजूद इनकार करने पर बहू सास को बताती है कि वह उसे प्यार करना सिखा देगी। फिलहाल पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो का क्राइम जंक्शन जिम्मेदारी नहीं ले रहा है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे