Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आपत्तिजनक स्थित में मिले प्रेमी प्रेमिका, पकड़ कर मंदिर में कराई शादी



डेस्क:कोचिंग में पढ़ाई के दौरान युवक और युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था, परिवार वालों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप से दोनों की शादी करवा दी गई।

दरअसल पढ़ाई के दौरान युवक और युवती को एक दूसरे से प्यार हो गया, इसके बाद दोनों चुपके-चुपके एक दूसरे से मिलने लगे। घर वालों ने दोनों को पकड़ लिया, बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से प्रेमी युगल का विवाह कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला 

बिहार राज्य के बांका में युगल प्रेमी का विवाह शिव मंदिर में कराया गया, जो चर्चा का विषय बन गया। कोचिंग में पढ़ाई के दौरान बीते 3 वर्षों से युगल प्रेमी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में लड़की के घर वालों ने देख लिया। वह लोग दोनों को शिव मंदिर ले गए।

पुरानी मुहब्बत

झारखंड के गोड्डा जिले की रहने वाली नीतू कुमारी पढ़ाई करने के लिए लंबे समय से अपने ननिहाल में रहती है, इसी दौरान 3 वर्ष पूर्व उसकी भागलपुर जिले के माहियामा गांव निवासी राजकुमार उर्फ राजेश शाह से मुलाकात हुई, तब से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेमी ने शादी से किया इनकार 

आपत्तिजनक की स्थिति में दोनों को पकड़ने के बाद लड़की के घर वाले दोनों को लेकर धनकुंड शिव मंदिर पहुंचे, जहां दोनों का विवाह करने की तैयारी शुरू कर दी गई, इसी दौरान प्रेमी राजकुमार ने नीतू से विवाह करने से इनकार कर दिया। 

पुलिस के हस्तक्षेप से हुआ विवाह

प्रेमी के शादी से इनकार करने से लड़की के परिजन परेशान हो गए, उन्होंने प्रेमी युवक को तमाम समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था, तब परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई, मामले में पुलिस ने पूछताछ में पाया कि दोनों बालिक हैं, पुलिस के  हस्तक्षेप के बाद मंदिर में दोनों का विवाह संपन्न हुआ। इसके बाद परिजन दोनों को लेकर घर चले गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे