Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: पिता को तमंचा दिखाकर कहा, बड़े भाई की तरह तुम्हारी भी कर दूंगा हत्या



कलयुगी बेटे ने पिता को दी जान से मार देने की धमकी

भाई की हत्या के आरोप में जमानत मिलने के बाद दी धमकी

गोंडा:अपने भाई की हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर छूटकर आने के बाद कलयुगी बेटे ने अपने पिता को तमंचा दिखाकर कहा कि जैसे बड़े भाई की हत्या कर दी थी, वैसे तुम्हारी भी हत्या कर दूंगा। मामले में पीड़ित पिता ने आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

पीड़ित पिता ने क्राइम जंक्शन से बात करते हुए दूरभाष पर बताया कि लगभग 2 वर्ष पूर्व उसके कारीगर बेटे के साथ देर रात बाजार से घर आने के दौरान माझिल बेटे ने बड़े बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। बड़े बेटे की हत्या के आरोप में वह अभी तक जेल में था,लगभग 2 माह पहले जमानत करवा कर उसे घर लाया हूं, अब हमें भी जान से मार देने की धमकी दे रहा है। पीड़ित पिता ने बताया कि घटना के दौरान दोनों नशे में थे। अब उनका माझिल बेटा शराब के नशे में आकर जान से मार देने की धमकी दे रहा है। धमकी देते हुए धक्के मार कर गिरा दिया था, जिससे चोट भी आई है। 

मामला गोंडा जनपद के खोडारे थाना क्षेत्र अंतर्गत  कस्बा खास खोड़ारे के रहने वाले जमीर अहमद पुत्र रज्जाक ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि विपक्षी माझिल बेटा खुर्शीद अहमद ने बड़े बेटे रब्बानी की हत्या कर दी थी। मामले में विपक्षी बेटा लगभग 22 माह तक जेल में बंद था। जिसको छुड़ाकर ले आया हूं। अब वह तमंचा दिखाकर धमकी देता है कि जैसे भाई रब्बानी की हत्या की है वैसे तुम्हारी भी हत्या कर दूंगा।

मामले में खोडारे पुलिस ने कलयुगी बेटे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे