Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने शादी का झांसा देकर किशोरी को भगा ले जाने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार



गोंडा:नाबालिग किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने के लिए अपने साथ भाग ले जाने वाले आरोपी को मनकापुर पुलिस ने मुखबिर खास के सूचना पर क्षेत्र के मनकापुर बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 19 अप्रैल की रात में अचानक घर से गायब हो गई थी। सुबह घर वालों ने  देखा वह घर पर मौजूद नहीं थी। जिससे घर में हड़कंप मच गया था, घर वालों ने किशोरी की खोजबीन के लिए नातेदारी व रिश्तेदारी में संपर्क करके जानकारी हासिल की, लेकिन उसका कहीं भी सुराग न लगा था। मामले में 15 वर्षीय किशोरी के भाई ने मनकापुर पुलिस में शिकायती पत्र देते हुए कहा था कि उसकी बहन रात में अपने बिस्तर पर सोई थी, सुबह भोर में 4 बजे जब वह जगा तो देखा कि वह बिस्तर पर नहीं थी। पास पड़ोस व रिश्तेदारों के यहां पता लगाया, लेकिन जानकारी नहीं मिली। मामले में पीड़ित भाई ने मनकापुर पुलिस को एक मोबाइल नंबर देते हुए कहा था कि अज्ञात व्यक्ति के फोन नंबर पर उसकी बहन कभी-कभी बात किया करती थी।

पीड़ित भाई के शिकायती पत्र पर मनकापुर पुलिस मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू करते हुए आरोपी के तलाश में जुटी हुई थी। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को आरोपी के मोबाइल नंबर के जरिए उसकी पहचान हो गई। इसी दौरान मुखबिर खास के जरिए जानकारी मिली कि उक्त आरोपी मनकापुर कस्बे के बस स्टैंड के पास मौजूद है।सूचना मिलते ही मनकापुर के उपनिरीक्षक गिरिजेश राय, कांस्टेबल लाल बहादुर के साथ मौके पर पहुंचे। जहां से बलरामपुर जनपद के उतरौला थाना अंतर्गत नौडिहवा गांव के रखने वाले दिनेश यादव पुत्र भारत यादव को गिरफ्तार कर लिया।

वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी को मुखबिर खास के सूचना पर मनकापुर के बस स्टॉप से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मुकदमें में वांछित था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे