Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: 68 साल के बुजुर्ग ने 18 वर्षीय गर्भवती युवती से रचाई शादी, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



रमेश कुमार मिश्रा 

गोंडा:अपने प्रेम जाल में फंसा कर एक युवक एक नई युवती को अपने साथ ले आया, जिसका घर में विरोध होने पर युवक ने अपनी प्रेमिका को चाचा के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद 68 वर्षीय चाचा दूल्हा बन कर 18 वर्षीय युवती से ब्याह रचा कर, सबको हैरान कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ऐली परसौली गांव में बेमेल शादी का मामला प्रकाश में आया है। शादी बेवल होने के कारण से चर्चा का विषय बन गया और खबर की सुर्खियों में आ गया। वही युवती 6 माह के गर्भ से बताई जा रही है। नव युवती और बुजुर्ग के शादी को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

बताया जाता है कि उमरी बेगमगंज के ऐली परसौली गांव निवासी गंगाराम यादव के भाई का लड़का ननकू पुत्र शोभाराम 1 वर्ष पूर्व क्षेत्र के उमरी दुबे पुरवा के मजरे बरुहा गांव की रहने वाली 18 वर्षीय मानसी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर भगा लाया था। जबकि ननकू का पहले ही विवाह हो चुका था। घर में युवती के पहुंचने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। घर वालों ने ननकू का पुरजोर विरोध किया। घर वालों के दबाव में आकर ननकू मानसी को अपने चाचा गंगा यादव के घर पर छोड़ दिया था।

पत्नी के मौत के बाद रचाई शादी

तब से 18 वर्षीय मानसी गंगा यादव के घर पर ही गुजर बसर कर रही थी। इसी बीच 3 महीने पहले ननकू के चाची का निधन हो गया। ननकू यादव के चाचा की अपनी कोई संतान नहीं थी, पत्नी के निधन के बाद गंगा यादव को पता चला कि उसके यहां रह रही मानसी 6 माह के गर्भ से है। जिससे गंगा यादव के पैरों तले जमीन खिसक गई। यह मामला जब गांव में पहुंचा तब गांव वालों ने गंगाराम यादव पर शादी करने के लिए दबाव बनाया। मामले में खुद को फसता देख गंगाराम यादव ने 18 साल की मानसी से ब्याह कर लिया।

जमीन हड़पने की साजिश 

बुजुर्ग का नवयुवती से विवाह होने के बाद गांव क्षेत्र में लोग तरह-तरह के कयास लग रहे हैं, लोग बता रहे हैं कि बुजुर्ग गंगा यादव के अपनी कोई संतान नहीं है, लेकिन उसके पास जमीन है, उसके जमीन को हड़पने के लिए साजिश के तहत शादी रचाई गई है। वही गंगाराम के भाई रामकिशन भी इसी बात की स्वीकृति दे रहे हैं। उनका कहना है कि गांव वालों ने आपस में मिली भगत करके उनके भाई से जबरिया शादी करवा दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे