Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौ किन्नरों के साथ यूट्यूबर गिरफ्तार: पूरा मामला जान कर रह जाएंगे दंग



डेस्क:क्षेत्र के गांव में जाकर नाच गाकर पैसे ऐंठने के साथ आवश्यकता पड़ने पर मारपीट कर फायर झोंक देने वाले किन्नर गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। यह किन्नर झुंड में सड़क पर निकलने के बाद राहगीरों तक से पैसे वसुलते थे, रुपए देने से जब कोई राहगीर मना कर देता था तो, यह लोग उसके साथ अभद्रता करते थे। 

मजे की बात यह है कि यह लोग किन्नर के रूप में सभी पुरुष थे। पूरे मामले का मास्टरमाइंड एक यूट्यूबर था।

दरअसल उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पुलिस ने एक ऐसे किन्नर गैंग का खुलासा किया है, जो किन्नर की वेशभूषा में राह चल रहे राहगीरों से लेकर गांव देहात में जाकर पैसे ऐंठने का काम करते थे। गैंग के लोग पैसे लेने के लिए जोर जबरदस्ती करते थे, जब कोई इन्हे पैसे देने से मना कर देता था तब, यह लोग मारपीट पर उतारू हो जाते थे। गैंग के लोगों ने पीआरडी जवान के साथ भी मारपीट की है।

किन्नर के भेष में नौ गिरफ्तार

गाज़ीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए नौ लोग पुरुष हैं, जो किन्नरों के वेशभूषा में लोगों से जबरिया रुपए वसूलने का गैंग चलाते थे। यह लोग एक साथ जनपद के अलग-अलग स्थान व गांव देहात में जाकर वसूली करते थे। लोगों के घर पर जाकर नाच गाना करते हुए रुपए मांगते थे, रुपए न मिलने पर मारपीट कर लेते थे।

पीआरडी जवान से मारपीट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए सभी आरोपी इतने मनबढ़ हो गए थे कि, अभी कुछ दिन पूर्व ड्यूटी पर मौजूद पीआरडी जवानों से अभद्रता व मारपीट की थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस इनके गतिविधि पर नजर जमाए हुए थी।

पीआरडी जवान पर फायरिंग

बताया जाता है कि रात में करीमुद्दीनपुर पुलिस में तैनात  पीआरडी के जवानों ने एक बाइक रोका। जिस पर महिला के वेशभूषा में पीछे एक व्यक्ति सवार था, उनसे पूछताछ किया। इसके बाद वह लोग चले गए, लेकिन कुछ ही देर बाद 8-10 लोगों के साथ वापस लौट कर आए और पिकेट ड्यूटी पर तैनात पीआरडी जवानों के साथ अभद्रता करने के बाद मारपीट शुरू कर दी। इनके हौसले इतने बढ़ गए कि इन्होंने पीआरडी जवानों डराने  के लिए गोली भी चला दी थी।

छानबीन में हुआ खुलासा 

मामले की जानकारी जब पुलिस को दी गई, तब मामले की छानबीन शुरू हुई, जिससे किन्नरों के वेशभूषा में रुपए ऐंठने वाले गैंग की हकीकत सामने आ गई। पुलिस ने जांच में पाया कि नाचने गाने के जरिए यह लोग गांव देहात में जाकर रुपए वसूलते थे। यह लोग नाचने गाने के लिए किन्नरो के रूप में लोगों के घरों पर जाते थे, जबकि पुलिस ने पाया कि यह लोग किन्नर नहीं बल्कि सभी पुरुष थे। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इनका मास्टरमाइंड सुनील सिंह नाम का एक यूट्यूबर है, किन्नर गैंग के साथ पुलिस ने मास्टरमाइंड यूट्यूबर को भी गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे