Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर रेहरा मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौंदा, गंभीर स्थिति में लखनऊ रेफर



गोंडा:तेज रफ्तार अनियंत्रित कार के चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, इलाज के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया। स्थिति को गंभीर देखते हुए निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने युवक को लखनऊ रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के दोपहर मनकापुर रेहरा मार्ग स्थित मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानीपुर रामप्रसाद गांव के मजरे भलुहा गांव के रहने वाले राजेश पांडे के 18 वर्षीय पुत्र अभय पांडे उर्फ निर्मल पांडे अपने घर से बाइक से सवार होकर, अपने दूसरे घर अंधियारी बाजार जा रहे थे। इसी दौरान मनकापुर कस्बे के रहने वाले राहुल गुप्ता पुत्र अन्नू गुप्ता कार से सवार होकर मनकापुर के तरफ से उतरौला के तरफ जा रहे थे, बाइक सवार अभय पांडे अपने घर से मनकापुर रेहरा मार्ग पर चढ़े थे कि मनकापुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार करने ठोकर मार दिया। ठोकर इतनी जोरदार थी कि बाइक और कार के परखच्चे उड़ गए। वही बाइक सवार अभय गंभीर रूप से घायल हो गया। 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक की कार से दुर्घटना होने के बाद बाइक कार के नीचे फंस गई। जो बाइक को घसीटते हुए कुछ दूर तक चलती चली गई। जब  कार का अगला पहिया ब्लास्ट हो गया, तब कार रुकी।

 दुर्घटना होते ही आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए, परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल बाइक सवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया। जहां इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक डॉक्टर आलोक चौधरी ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। बताया जाता है की बाइक सवार युवक के सिर के पिछले हिस्से और बाएं पैर के एड़ी में गंभीर चोट आई है। घायल बाइक सवार को परिजनों ने जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्साको ने बाइक सवार के स्थिति को देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने कार चालक 35 वर्षीय राहुल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया। बताया जाता है कि दुर्घटना के दौरान कार चालक को भी आंशिक चोटें आई हैं।

वहीं प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जांच पड़ताल की जा रही है। मामले में अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है, शिकायती पत्र मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे