Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या के मतदाताओं को सोशल मीडिया पर गालियां देने वाला आरोपी दक्ष चौधरी साथी सहित गिरफ्तार



अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की हार के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अयोध्या के मतदाताओं को गालियां देने वाले आरोपी दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि अयोध्या धाम के फैजाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के हारने के बाद वहां के मतदाताओं को गालियां देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आरोपी ने वीडियो में अश्लील गालियां दी थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का पिछला कारनामा

बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को चुनाव में प्रचार के दौरान थप्पड़ मारने के कारण दक्ष चौधरी चर्चित हुआ था,गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला दक्ष चौधरी हिंदू रक्षा दल का सदस्य होना बताया जा रहा है।

साथी सहित गिरफ्तार

अयोध्या के फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र का परिणाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी यहां से चारों खाने चित हो गई, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी को भारी शिकस्त दी। इसके बाद दक्ष चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को जमकर गालियां देते हुए वीडियो वायरल किया था। वीडियो वायरल होने के बाद अलर्ट हुई गाजियाबाद की थाना टीला मोड़ पुलिस ने आरोपी दक्ष चौधरी को उसके सहयोगी अन्नू चौधरी के साथ गिरफ्तार किया है।

अश्लीलता की पराकाष्ठा पार

इंटरनेट पर वायरल किए गए वीडियो में आरोपी दक्ष चौधरी ने चलती हुई कार में बैठकर वीडियो बनाया था। दक्ष चौधरी ने फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को गालियां देते हुए ऐसा वीडियो वायरल किया था, जिसमें शब्दों से अश्लीलता की पराकाष्ठा पार कर दी थी। इससे पहले दक्ष चौधरी ने दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर थप्पड़ छोड़कर दक्ष चौधरी चर्चा में आ गया था।

गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज 

गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी के खिलाफ 295अ और 504 के तहत अपराध पंजीकृत किया है। 



सहायक पुलिस आयुक्त

मामले में सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था संज्ञान में आने के बाद दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर अश्लील गालियों भरी टिप्पणी की थी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे