Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, मारपीट का वीडियो वायरल



गोंडा:जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए, मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट के इस वीडियो में पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल हैं। 

मामला गोंडा जनपद के खरगूपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हिंदू नगर से जुड़ा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक हिंदू नगर के रहने वाले विनोद तिवारी के खेत में एक पेड़ गिर गया था। इसी कारण से दूसरे पक्ष के पुजारी तिवारी, शिवपूजन तिवारी, सूर्यनारायण, विकास लाठी डंडा लेकर मारपीट पर आमादा हो गए। मामूली कहासुनी के उपरांत दूसरे पक्ष के लोगों ने विनोद तिवारी और उनकी पत्नी को लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। घायल अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि बुधवार गुरुवार के रात तेज आंधी आने से खेत के किनारे लगा हुआ पेड़ दूसरे पक्ष के खेत में गिर गया था। हिंदू नगर के रहने वाले विनोद कुमार तिवारी पुत्र सूर्य नारायण तिवारी का विपक्षी से जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था, इसी में आंधी पेड़ गिरने से विवाद ताजा हो गया। गुरुवार के दोपहर पीड़ित विनोद तिवारी जब अपना खेत देखने गए तो दूसरे पक्ष के पुजारी तिवारी, शिवपूजन तिवारी पुत्रगण सूर्य नारायण तिवारी, विकास तिवारी पुत्र पुजारी तिवारी, गोलू तिवारी पुत्र शिवपूजन तिवारी लाठी डंडा लेकर पीड़ित विनोद तिवारी और पीड़ित की पत्नी सावित्री देवी को मारने लगे।

आरोप है कि विपक्षियों ने पीड़ित और उसकी पत्नी को मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए भद्दी भद्दी गालियां भी दी है। मारपीट में घायल हुए पति पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज जारी है।



वीडियो

दिल दहला देनेवाला वीडियो

इंटरनेट पर वायरल वीडियो दिल दहला देने वाला है, जिसमें विपक्षी दबंगई पूर्वक मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। मारपीट का मामला देर तक चलता है। जिसको किसी ने मोबाइल के कमरे में कैद करके इंटरनेट पर वायरल कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे