Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कंगना रनौत को महिला CISF जवान ने जड़ा थप्पड़



                           संबंधित वायरल वीडियो 

डेस्क:चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात महिला सीआईएसएफ जवान पर कंगना रानाउत को थप्पड़ मारने का आरोप है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि, यहां पर भाजपा नेत्री कंगना रानाउत को महिला सीआईएसएफ जवान ने थप्पड़ मारा है। कुलविंदर कौर नाम की महिला जवान पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया जा रहा है।


जिस महिला पर है थप्पड़ मारने का आरोप, उसे सुने


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिमाचल के मंडी लोकसभा से चुनाव जीतने के बाद कंगना रानाउत भारतीय जनता पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली के लिए निकल रही थी, सुरक्षा से जुड़ी छानबीन के दौरान भाजपा नेत्री कंगना रानाउत से महिला जवान की कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि मामले में कंगना रनौत ने महिला जवान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए नौकरी से हटाने की मांग की है।


बोली कंगना रनौत


दरअसल गुरुवार के दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे कंगना रानाउत एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थी, इसी दौरान सीआईएसएफ महिला जवान से उनकी कहासुनी हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है, वह किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत के द्वारा दिए गए बयान से आहत थी। वही मामले के बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी कुलविंदर कौर को सीआईएसएफ कमांडेंट के कक्ष में बैठा कर रखा गया है।

किसान आंदोलन में कंगना का बयान

किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने एक आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने आंदोलन कर रहे किसानों की तुलना खालिस्तान के आतंकियों से की थी। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का बयान सामने आने के बाद सिख समुदाय ने आपत्ति जताई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत से हुए मामले के बाबत डीएसपी कुलविंदर सिंह ने कहा कि थप्पड़ मारने जैसी शिकायत उन्हें नहीं मिली है। CISF महिला जवान के द्वारा कंगना रानाउत से बदसलूकी करने की सूचना प्राप्त हुई है।CISF मामले में जांच कर रही है, महिला जवान से पूछताछ जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे