Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: छत पर सोते समय कमरे में खींच कर युवती की गला रेत कर हत्या



उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद अंतर्गत धानेपुर थाना क्षेत्र में सोते समय एक युवती की गला रेत का हत्या कर दी गई। पुलिस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसीराम पुरवा की रहने वाली 20 वर्षीय श्वेता शुक्ला रात में अपने छत पर सो रही थी, इसी दौरान हमलावर युवती को खींच ले गए। युवती को कमरे में ले जाकर गला रेत कर हत्या कर दी गई।  मामले में मृतका के पिता राजेश शुक्ला ने धानेपुर पुलिस को सूचित किया, सूचना मिलते ही धानेपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई।वही घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज रावत और पुलिस क्षेत्राधिकारी शिल्पा वर्मा ने मौका ए वारदात का मुआयना किया। अपर पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय पुलिस को निर्देशित करते हुए कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। 

दरअसल छत पर सो रही राजेश की 20 वर्षीय पुत्री श्वेता को बदमाशों ने खींच कर गला काटकर कमरे में हत्या कर दी। उसके बाद युवती के शव को मृतका के दरवाजे के सामने फेंक दिया।

जमीनी विवाद के लिए हत्या की आशंका

मामले में आशंका व्यक्ति जा रही है कि राजेश शुक्ला अपने पुश्तैनी घर में अपनी पत्नी किरण और दूसरी पत्नी की लड़की श्वेता के साथ रहते हैं। दूसरी पत्नी से लड़की श्वेता और किरण से एक बेटी और बेटा है, किरण के बच्चे इन दिनों छुट्टी मनाने के लिए ननिहाल गए हुए हैं। वही राजेश का बड़ा भाई संतोष गांव से कुछ दूर पर हनुमान नगर में मकान बनाकर अपने परिवार के साथ रहता है। जबकि राजेश का छोटा भाई वीरेंद्र मुजेहना ब्लॉक में स्थित पिता के पुराने घर पर निवास करता है। राजेश अपने परिवार के साथ जिस घर में रहते हैं, उस घर के बंटवारे को लेकर तीनों भाई में विवाद चल रहा है। बताया जाता है की घटना से एक दिन पहले दरवाजा लगाने के लिए घर के पीछे दीवार तोड़ी गई थी। बीती रात इसी तरफ श्वेता की गला रेत कर हत्या हुई है।

डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम

मंगलवार के सुबह डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करके साक्ष्य संकलन किया। शव का पंचायत नामा करने के उपरांत पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। पुलिस अन्य विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे