Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दीवान ने मूंछों पर ताव देकर, चौकी में नाबालिग तीन बच्चों से करवाया मसाज, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित


                         वायरल वीडियो 

डेस्क:इंटरनेट पर दीवान जी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीवान जी काफी थके से महसूस कर रहे हैं। दीवान जी इतने थक गए हैं कि उन्हें मसाज करवाने की जरूरत पड़ गई है। इसके बाद दीवान जी ने पुलिस चौकी को ही मसाज सेंटर बना दिया है। नाबालिक किशोरों से दीवान ने मूंछों पर ताव देते हुए कुर्सी पर बैठकर मसाज कराया। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी दीवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के थाना अहरौरा क्षेत्रांतर्गत चौकी इमिलीया चट्टी पर तैनात हेड कांस्टेबल भानु प्रताप का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस के मर्यादा को तार तार करते हुए दीवान ने अपने पद के नशे में चूर होकर चौकी को ही मसाज सेंटर बना दिया। दीवान को मसाज करवाने का शौक इतना चढ़ा की नाबालिग बच्चों को बुलाकर चौकी परिसर में मसाज करवाने लगा। नाबालिक बच्चों से मसाज करवाते हुए वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। वीडियो उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी दीवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

दरअसल इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में दीवान नाबालिक तीन बच्चों से अपने खातेदारी करवा रहा है। नाबालिग बच्चे दीवान के हाथ और सिर दबा रहे हैं। वही वीडियो में आरोपी दीवान मूंछों पर ताव देकर कुर्सी पर बैठा हुआ है, देखने से ऐसे लग रहा है कि मासूम बच्चों के कोमल हाथों का दीवान के शरीर पर दबाव पड़ते ही उसके अंग अंग में हो रहा दर्द जादू की तरह गायब हो रहा है। बताया जाता है कि हेड कांस्टेबल भानु प्रताप पुलिस चौकी में बतौर दीवान कार्य कर रहा है। वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है।

वही मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने वीडियो वायरल होने के बाबत बयान जारी करते हुए बताया कि इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से आरोपी सिपाही भानु प्रताप को निलंबित कर दिया गया है। मामले में आरोपी दीवान के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे