Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कूकनगर ग्रांट में एकता दिवस के रूप में अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनायी सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की जयंती



दुर्गा सिंह पटेल 

 मसकनवा गोंडा।विधान सभा गौरा के कूकनगर ग्रांट में पटेल नगर चौराहे पर सरदार बल्लभ भाई पटेल जी की 145वीं जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण करते हुए बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।


कार्यक्रम का संचालन श्रवण पटेल ने किया।वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अपना दल (एस) के राष्ट्रीय सचिव व गोंडा के प्रभारी राम धीरज पटेल ने उपस्थित जनसमूह को सरदार पटेल के व्यक्तित्व व कृतित्व के बारे में विस्तार पूर्वक अवगत कराया। वही सभा को संबोधित करते हुए जिला पंचायत सदस्य अभिमन्यु पटेल ने कहा कि आजाद भारत के बारे में सरदार पटेल जी का दृष्टिकोण बहुत ही व्यापक व्यवस्थित व सारगर्भित था, यदि आजादी के बाद देश की तमाम सरकारों ने सरदार पटेल के विचारों व संकल्पनाओ पर अमल किया होता तो आज देश में बाढ़, सूखा, आतंकवाद, नक्सलवाद, जैसी समस्याएं समाप्त हो गई होती। और देश का जवान और किसान दोनों खुशहाल होता। और यही उनके प्रति देशवासियों की सच्ची श्रद्धांजलि होती।

वहीं वरिष्ठ नेता राम प्रकट पटेल, राम धीरज पटेल, माधव प्रसाद, रामदीन एडवोकेट, वेद मणि पाठक, विनय वर्मा, ने सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर राजू खान,दुर्वासा भारती, सूरज शर्मा,केशव राम,गोविंद वर्मा, राजेश पटेल,सहित तमाम साथी मौजूद रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे