Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुबौलिया ब्लॉक मुख्यालय पर ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र दाखिला जारी


सुनील उपाध्याय 

दुबौलिया बस्ती। दुबौलिया ब्लॉक मुख्यालय पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए नामांकन पत्रों का दाखिला जारी है। विभिन्न ग्राम पंचायतों से 170 नामांकन पत्र दाखिल हो चुका है। इस दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस फोर्स तैनात रही।

दुबौलिया विकास खण्ड के ग्राम पंचायतों में सदस्यों की संख्या न पूरा होने से ग्राम प्रधान का शपथ एवं ग्राम पंचायत का गठन नही हो पाया है। ग्राम पंचायतों के वार्डो के सदस्यों की अधिसूचना जारी होने के बाद ब्लाक मुख्यालय पर नामांकन पत्रों की बिक्री के साथ रविवार की सुबह से नामांकन पत्रों की दाखिला न्याय पंचायत वार काउन्टर पर हो रहा है। नामांकन के लिए कुल सात काउन्टर बनाएं गए है। एक बजे तक दुबौलिया 6,भरूकहवा 25,लक्ष्मण पुर 29, सूदीपुर 26,महुआडॉड 30, पारा 14, बैरागल 40 कुल 170 नामांकन पत्र दाखिल हुए है। 

    

     एडीओं पंचायत नवनीत मिश्र ने बताया कि नामांकन पत्रों को दाखिल करने के लिए कांउटर बनाया गयाI कोविड के नियमों का पालन करते नामांकन प्रक्रिया चल रही है। सोमवार को नामांकन पत्रों की जांच के बाद चुनाव चिन्ह आंवटित किया जायेगा। इस दौरान ब्लॉक मुख्यालय पर उमींदवारों की भीड़ लगी। सुरक्षा में पुलिस बल मौजूद रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे