Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झांसी:अवैध शराब के परिवहन पर शक्ति करने,संदिग्ध वाहनों की लगातार चेकिंग किए जाने के निर्देश

जनपद में अवैध शराब व मिलावटी शराब का कारोबार/ परिवहन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा 

अवैध शराब के कारोबार रोकने हेतु आबकारी विभाग को छापामार कार्यवाही में तेजी लाए जाने के  निर्देश

गिरवर सिंह 

 झाँसी: जिलाधिकारी आंद्रा वामसी के निर्देशन पर प्रवर्तन अभियान के तहत आबकारी विभाग, प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा लगातार क्षेत्र के ऐसे स्थानों पर जहां अवैध शराब निर्मित की जा रही है या अवैध शराब का भंडारण है लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है।

            जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि अपने संपर्क सूत्रों को और बेहतर बनाते हुए मुखबिर की मदद से और अधिक से अधिक अवैध शराब के कारोबार से जुड़े लोगों पर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें, क्षेत्र में भ्रमण के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी भी अवैध शराब से संबंधित जानकारियां आबकारी विभाग के साथ साझा करें ताकि अवैध कारोबार पर सख्ती से लगाम लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि भविष्य में यदि अवैध शराब को लेकर कोई दुर्घटना घटित होती है तो संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

  जनपद झांसी में बीते जून माह में आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब के निर्माण एवं बिक्री के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत 589 छापे विभिन्न थाना क्षेत्रों में विभिन्न अधिकारियों के नेतृत्व में मारे गए, जिसमें 4247 लीटर अवैध शराब पकड़ी गई तथा 38800 किलोग्राम लहन को नष्ट किया गया, कुल 92 अभियोग पंजीकृत किए हैं तथा 51 लोगों को जेल भेजा गया।

   

       जिलाधिकारी ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को अवैध शराब की बिक्री ना होने पाये के संबंध मे चेतावनी देते हुए कहा कि क्षेत्र भ्रमण में संवेदनशील होकर कार्य करें।

       

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे