Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झांसी:संगीनों के साये में सपा का तहसील मोठ में भाजापा के खिलाफ प्रदर्शन

 

गिरवर सिंह 

झांसी:प्रदेश में लगातार बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, किसानों, मजदूरों और नौजवानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज समाजवादी पार्टी ने प्रत्येक जिले में तहसील स्तर पर एवं जिला मुख्यालयों पर जोरदार प्रदर्शन करने की रणनीति बनाई थी। जिसको लेकर पुलिस ने कुछ सपा नेताओं को उनके घरों में ही कैद कर दिया। वहीं समाजवादी पार्टी के जुझारू कार्यकर्ता अपने घरों से निकले और एकजुट होकर नारेबाजी करते हुए मोठ तहसील पहुंच गए। और भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ एसडीएम मोठ को ज्ञापन सौंपा ।


पूर्व गरौठा विधायक दीपनारायण सिंह यादव के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जिस प्रकार पंचायत चुनाव में धांधली की है, जिस प्रकार देश के कोने कोने में आज लोग बेरोजगार हैं प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। ना किसान संतुष्ट हैं ना रोजगार के लिए तड़प रहे युवा। बढ़ती महंगाई ने हर इंसान की कमर तोड़ दी है। मध्यम वर्गीय परिवार तो जैसे दो वक्त की रोटी के लिए मोहताज हो गए हैं ।

 उधर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के इस प्रदर्शन से निपटने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं । हर जगह पुलिस ही पुलिस तैनात की गई है ताकि किसी भी हंगामे अथवा अप्रिय घटना को तत्काल प्रभाव से रोका जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे