Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में मनरेगा कार्यों के लिए प्रधानों की हुई बैठक,

 

आरके गिरी 

गोण्डा:नवाबगंज खंड विकास कार्यालय में ग्राम प्रधानों की मनरेगा के कार्यों हेतु हुई बैठक।


नवाबगंज खंड विकास कार्यालय में गुरुवार को ग्राम प्रधानों के साथ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुमित भूषण सिंह और खंड विकास अधिकारी डॉ राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बैठक की

इस बैठक में मनरेगा योजना के तहत पक्के निर्माण कार्यों पर चर्चा की गई ।


इस बारे में खंड विकास अधिकारी डॉ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधानों के द्वारा मनरेगा योजना के तहत पक्के निर्माण कार्यों की मांग की जा रही है जिसके आज बैठक कर ग्राम प्रधानों को बताया गया कि मनरेगा के तहत जब उनकी ग्राम सभाओं में 60%कच्चे कार्य पूर्ण कर लिए जाएंगे तब वो 40 % पक्के निर्माण कार्य करा सकते हैं।



 एडीओ पंचायत रवि प्रकाश मिश्रा ने बताया कि ग्राम प्रधानों ने शिकायत भी की है कि कोटेदारों द्वारा राशन वितरण के समय सूचना नहीं दी जाती है साथ समूह सखियों और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के द्वारा भी ड्राई राशन तेल दाल आदि के वितरण के बारे में भी कोई जानकारी नहीं देने पर नाराजगी जताई थी ।



इन दोनों मुद्दों पर खंड विकास अधिकारी डॉ राघवेंद्र सिंह और ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुमित भूषण सिंह ने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन ग्राम प्रधानों को दिया है ।



इस बैठक में श्याम बाबू शुक्ला, कुलदीप सिंह, ऋषभ सिंह राहुल, दुर्गा सिंह,संतोष पांडे कक्के, लाल जी सिंह, बिपिन सिंह सहित कई ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे