Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्याधाम में जल्द ही बनेगा सुभव्य महाराणा प्रताप भवन: राकेश सिंह

वासुदेव यादव 

अयोध्या। महाराणा प्रताप सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण मीटिंग फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुंबई हाई कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में रविवार को देवा हॉस्पिटल के सामने अयोध्याधाम में समाजसेवी प्रदीप सिंह 'कक्कू' के आवासीय कैंपस में संपन्न हुई।

  


इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कहा कि अयोध्या में बहुत ही जल्द एक भव्य महाराणा प्रताप भवन बनाया जाएगा। यह प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया।



 फाउंडेशन के विस्तार और उत्तर प्रदेश तथा बिहार में जिला कार्यकारिणी के गठन किये जाने का भी प्रस्ताव पास किया गया है। श्री सिंह ने कहा कि अयोध्या में बहुत जल्द ही महाराणा प्रताप भवन की आधारशिला रखी जाएगी। जिसमें देश-विदेश के एक हजार तक के तीर्थ यात्रियों को तीन दिनों तक रहने और खाने की व्यवस्था निशुल्क सुविधा दी जाएगी।



 उन्होंने कहा कि हमारे फाउंडेशन का उद्देश्य सामाजिक कार्यों को बढ़ावा देना, जनहित व परमार्थ कार्य को वरीयता देना है। कोरोना काल मे हमने बहुतो की मदद की। जिसके चलते कई सम्मान प्राप्त हुए।



 हमारी संस्था बहुत दिनों से सामाजिक कार्यों को बढ़ावा दे रही है तथा देश के कई प्रांतों में सतत कार्यरत है। इससे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश सिंह का फाउंडेशन के सदस्यों में प्रदीप सिंह कक्कू, विवेक सिंह व अन्य ने माला पहनाकर व बुकें भेंटकर स्वागत सम्मान किये। 




 इस मीटिंग में अयोध्या के सामाजिक कार्यकर्ता युवा नेता विवेक सिंह, डॉक्टर सुनील सिंह 'बिसेन', राहुल सिंह, प्रदीप सिंह 'कक्कू', कवि प्रदीप  आजमगढ़, रविंद्र नाथ सिंह, रामफेर सिंह, सुनील सिंह अंबेडकरनगर, नागेंद्र सिंह आदि अन्य उपस्थित रहे और संगठन के विस्तार व विकास पर अपने विचार प्रकट किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे