Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रंगदारी के लिए हुई व्यापारी पुत्र की हत्या, हडकंप

अपहरण के खुलासे को लेकर हाइवे पर आक्रोशित व्यापारियों ने लगाया जाम, जांच मे जुटी खाकी

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़। व्यापारी पुत्र के अपहरण की घटना रंगदारी को लेकर सनसनीखेज हत्या बनकर सामने आयी है। इससे परिजनों मे कोहराम मच गया है। 


हालांकि सोमवार की सुबह तक व्यापारी पुत्र के लापता होने को लेकर सगरा सुंदरपुर के आक्रोशित व्यापारियो ने बाजार मे नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। 


सीएम के दौरे के बीच हाइवे पर जाम की खबर पाकर पुलिस व प्रशासन के पसीने छूट पड़े। कोतवाल कमलेश पाल जाम की जानकारी पाकर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। 


व्यापारियो ने कोतवाल को जमकर खरीखोटी सुनाई। स्थिति देख एसओ उदयपुर एहसानुलहक भी बाजार पहुंच गये। इस बीच सीओ रामसूरत सोनकर बाजार मे आक्रोशित व्यापारियो से बातचीत के लिए पहुंचे। 


सीओ ने घटना के खुलासे के लिए व्यापारियो से दिन भर की मोहलत मांगी। सीओ के समझाने बुझाने के बाद व्यापारियों ने जाम समाप्त किया। 


हाइवे पर जाम समाप्त होने के बाद किसी तरह प्रशासन की जान मे जान आयी। इस बीच पुलिस ने घटना को लेकर दो संदिग्धो को कोतवाली हिरासत मे रखा था। 


पुलिस की कडाई पर एक आरोपी ने अपराध कबूल करते हुए व्यापारी के पुत्र की हत्या की बात बतायी। यह सुनकर पुलिस दंग रह गयी। 


आरोपी की सूचना पर व्यापारी मदन केसरवानी के पुत्र अंशू केसरवानी 17 का शव नेशनल हाइवे के धधुआ गाजन के समीप झाडी मे बरामद हुआ। 


सूचना पर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पडताल मे जुटी है। बतादें पचीस दिसंबर को शाम पांच बजे व्यापारी मदन का पुत्र सगरा सुंदरपुर के लक्ष्मणपुर रोड पर निकला था। 


खोज खबर के बावजूद जब उसका पता नही चला तो परिजनो ने पुलिस को तहरीर सौपी। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा लिखने पर ढिलाई की तो आक्रोशित व्यापारी कोतवाली पहुंच गये। 


इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया था। इधर सूत्रों के मुताबिक व्यापारी पुत्र की हत्या बीस लाख की रंगदारी को लेकर सामने आ रही है। 


कोतवाल कमलेश पाल का कहना है तथ्यों की जांच की जा रही है, घटना का खुलासा कर आरोपियो के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे