Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:पत्रकारिता का उद्देश्य राष्ट्र एवं समाज का निर्माण हो : एसपी

पं. श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज गोण्डा: विगत वर्षों के भांति इस वर्ष भी हनुमत सिद्ध पीठ कटरा कुटी धाम पर गणतंत्र दिवस के पूर्व संध्या पर देश के चौथे स्तंभ पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया !


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अयोध्या राम जन्म भूमि सुरक्षा के अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे रहे !

विशिष्ट अतिथि के रूप में तरबगंज से जिला पंचायत सदस्य विनोद पांडे, बेलसर के ब्लाक प्रमुख गुड्डू सिंह, बेलसर के जिला पंचायत सदस्य सीपी सिंह रहे ! कार्यक्रम की अध्यक्षता कटरा कुटी पीठ के महंत स्वामी चिन्मयानंद दास ने किया !

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एडिशनल एसपी पंकज पांडे ने कहा कि पत्रकार की लेखनी समाज के दबे कुचले एवं अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए होनी चाहिए ! 


विनोद पांडे ने कहा प्रेस की आजादी एक प्रकार से विशेषाधिकार है इसका सही तरीके से इस्तेमाल करने के लिए बहुत ही विवेक और धैर्य की जरूरत होती है ! 



जिला पंचायत सदस्य सीपी सिंह ने कहा कि प्रेस आयोग ने भारत में प्रेस की आजादी और उनकी हिफाजत के साथ पत्रकारों में ऊंचे विचारों को काम करने के मकसद से प्रेस परिषद की कल्पना की थी ! 


कटरा कुटी धाम के महंत स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि पत्रकार ही समाज का दर्पण है ,पत्रकारों को खबर लिखते समय निष्पक्ष भाव से खबर लिखना चाहिए ! 


कार्यक्रम को ब्लाक प्रमुख बेलसर गुड्डू सिंह , रविंद्र पांडे ,श्याम त्रिपाठी, हरीश तिवारी ने भी संबोधित किया ! 



कार्यक्रम का संचालन विनोद गुप्ता ने किया अतिथियों का स्वागत एवं माल्यार्पण मीडिया प्रभारी  अरुण सिंह ने किया! 


कार्यक्रम के अंत में अयोध्या, बस्ती, गोंडा ,तरबगंज, वजीरगंज, नवाबगंज सेआए हुए करीब सैकड़ों पत्रकारों, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ,पब्लिक एप, टीवी चैनल ,संपादक ,संवाददाताओं को अंग वस्त्र ,डायरी, पेन ,माला देकर सम्मानित किया गया ! 



कार्यक्रम का समापन विशाल भंडारे के साथ हुआ ! इस अवसर पर पं परशुराम शर्मा, दिवाकर मौर्य ,राका शर्मा, अरुण सिंह ,विनोद गुप्ता ,विजय सोनी ,गौरी शंकर गुप्ता ,रजनीश गुप्ता ,गगन गुप्ता ,सचिन गुप्ता,अंजनी सिंह , अशोक सिंह, सतपाल सिंह सचदेवा ,ध्रुव मिश्रा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे !

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे