Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:सीएमएस को किया गया सम्मानित


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे संयुक्त जिला चिकित्सालय के सीएमएस डा. प्रवीन कुमार को पंडित महावीर प्रसाद द्विवेदी साहित्य सम्मान मिलने के मौके पर सभागार में मंगलवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 


मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सुशील कुमार व विशिष्ट अतिथि क्वालिटी प्रबंधक डॉ रुचि पांडे ने सीएमएस डॉ प्रवीण कुमार को अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।


गत दिनों अस्पताल के सीएमएस डा. प्रवीन कुमार को महावीर प्रसाद द्विवेदी साहित्य सम्मान मिला था। 


इस पुरस्कार में सीएमएस को एक लाख रुपए की नकद धनराशि दी गई है। सीएमएस के सम्मान में मंगलवार को अस्पताल सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 


समृद्धि सोसल एण्ड वेलफेयर सोसाइटी के तरफ से सीएमओ डा. सुशील कुमार व अध्यक्षा तथा अस्पताल क्वालिटी प्रबंधक डा. रुचि पाण्डेय ने सीएमएस को अंग वस्त्र व मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। 


सीएमओ ने कहा कि सीएमएस को मिले सम्मान से विभाग के लोग गौरव की अनुभूति कर रहे हैं। 


क्वालिटी प्रबंधक ने कहा कि सीएमएस ने एक बड़ा सम्मान हासिल कर चिकित्सा जगत में काम करने वाले लोगों के लिए प्रेरणाश्रोत बन गए हैं। 


उनकी उपलब्धि के लिए उनकी संस्था ने उनका सम्मान किया। इसी क्रम में अस्पताल के अन्य कर्मियों ने भी सीएमएस को स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया। 


सीएमएस डा. प्रवीन कुमार ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में अपना योगदान देने के साथ-साथ वह साहित्य के क्षेत्र में भी काम कर रहे हैं। 


उन्होंने सभी कर्मचारियों से पूरे मनोयोग से कार्य करने की अपील की। 


इस अवसर पर जिला महिला अस्पताल की सीएमएस डा. विनीता राय, मेमोरियल अस्पताल के सीएमएस डा. एके श्रीवास्तव, अपर सीएमओ एके शुक्ला, डा. एके यादव, जीपी त्रिपाठी, डा. एनके बाजपेई व सुरेन्द्र दुबे सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे