Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:कान्वेंट स्कूल में बच्चों ने खेली होली


आनन्द तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित बलरामपुर कन्वेंट स्कूल धुसाह में स्कूल के बच्चों एवं शिक्षकों द्वारा धूमधाम से होली खेली गई। 


इस अवसर पर बच्चों के अभिभावक भी मौजूद रहे। रंग गुलाल के साथ मिष्ठान की व्यवस्था बच्चों के लिए की गई थी । 


होली के रंग गुलाल से रंगे बच्चों की खुशी दोगुनी दिखाई दी। विद्यालय प्रबंधन की तरफ से अपील की गई कि बच्चे जहरीले केमिकल युक्त रंगों से होली ना खेले और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


विद्यालय के प्रबंधक प्रशांत ओझा ने बताया कि उनका विद्यालय 2017 में उनके द्वारा इस उद्देश्य स्थापित किया गया है, कि जो बच्चे बड़े-बड़े विद्यालयों में बड़ी फीस भरकर इंग्लिश मीडियम शिक्षा ग्रहण नहीं कर सकते उनको कम फीस में बलरामपुर कन्वेंट स्कूल में इंग्लिश मीडियम की उच्च शिक्षा प्रदान की जाएगी जो कि निरंतर किया जा रहा है। 


उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान 7 महीने की फीस भी बच्चों की माफ कर दी गई थी। उनका कहना है कि कम फीस में बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना कि हमारा लक्ष्य है। 


आज विद्यालय होली के त्योहार के लिए बंद होने के पूर्व विद्यालय परिवार द्वारा होली खेली गई बच्चों एवं अध्यापकों ने जमकर होली खेली और मिष्ठान वितरित किया गया। 


साथ ही प्रबंधक श्री ओझा ने बच्चों के अभिभावकों से अपील की कि होली में बच्चों को जहरीले रंगों से दूर रखें और होली का त्यौहार हर्षोल्लास से मनायें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे