Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीतापुर:राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के कार्यकर्ताओं ने डीएम को सौपा ज्ञापन

 

रुस्तम मिश्रा

सीतापुर :राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा राष्ट्रीय महासचिव प्रदीप हिंदू के नेतृत्व में भारत के महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। 


जिसमें संगठन के सभी पदाधिकारियों के द्वारा महामहिम जी से मांग की गई है की भारत देश में ईसाई मिशनरीज द्वारा संचालित कॉन्वेंट विद्यालयों की यूनिफॉर्म में ईसा मसीह का फोटो लगा होना अनिवार्य है। 


इसलिए इसका राष्ट्रीय हिंदू सेना ने विरोध किया है विद्यालय शिक्षा का मंदिर होता है वहां पर सभी धर्मों के बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं किसी एक धर्म विशेष का प्रचार प्रसार करना गलत है राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना ने आज ज्ञापन दिया है ।


साथ ही अपना वक्तव्य स्पष्ट कर दिया है यदि प्रशासन और केंद्रीय नेतृत्व इस विषय पर कठोर कदम नहीं उठाता है तो आने वाले समय में अपने समस्त पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ इस विषय को लेकर धरने पर बैठा जायेगा। 


उसके लिए चाहे अनशन क्यू न करना पड़े या फिर भूख हड़ताल करनी पड़ी तो वो भी की जायेगी। आज के कार्यक्रम में समस्त जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे जिला अध्यक्ष भगवान शरण हिन्दू, युवा जिला अध्यक्ष विकास हिंदू, जिला महासचिव अभिषेक हिन्दू ,जिला मीडिया प्रभारी रामकृष्ण, अतुल हिंदू, अमन हिन्दू , पीयूष योगी हिंदू, शरद हिंदू नवनीत हिंदू संजीव हिंदू संदीप हिंदू ज्ञानू हिंदू आदि सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी हमारे साथ प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे