Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा क्षेत्र में हुई लाखों की चोरी में पड़ोसी ही निकले चोर



आयुष मौर्या 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा क्षेत्र के कफारा में बीती 3/4जून को हुई लाखों की चोरी में पुलिस की तहक़ीक़ात के दौरान कई गंभीर घटनाओं को अंजाम दे चुके पड़ोसी ही शातिर चोर निकले। 


जो अपने शातिर दिमांग से चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया था। जिसको गंभीरता से लेते हुए कोतवाली निरीक्षक ने गहनता से जांच कर पड़ोसी को पकड़कर उसके पास से चोरी का सामान समेत नकदी बरामद कर जेल भेज दिया है।


धौरहरा क्षेत्र के कफारा में बीती 3/4जून को चोरों ने दिनेश गुप्ता पुत्र श्रीराम गुप्ता के घर मे खिड़की के रास्ते देर रात्रि प्रवेश कर गांव के ही अभय प्रकाश तिवारी (23) पुत्र वेदनरायन समेत पुतन्नी दीक्षित पुत्र स्व. सरजू प्रसाद निवासी कफारा ने करीब हजारों की नकदी समेत करीब डेढ़ लाख के जेवर व हजारों के बर्तन पार कर ले गए थे। 


जिसके बाद चोर पुतन्नी दीक्षित ने पुलिस को झांसा देते हुए अपने ही घर मे नकब लगाकर आसानी से पुलिस को चकमा देकर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिए थे। 


जिसको गंभीरता से लेते हुए कोतवाल डीपी शुक्ला ने गहनता से जांच कर कई गंभीर घटनाओं को अंजाम दे चुके पुतन्नी व अभय प्रकाश को पकड़वाकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुलता ही चला गया। 


इस दौरान पुतन्नी के पास से 2 जोड़ी पायल,4 जोड़ी बिछुआ,एक जोड़ी टप्स तथा 2450 रुपये एवम अभय प्रकाश के पास से 2 जोड़ी बिछुआ,2 जोड़ी पायल,एक मांग टीका समेत 2800 रुपये नकद बरामद हुए जिनपर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया। 


इस दौरान दोनों को पकड़ने में उपनिरीक्षक अभिषेक कुमार पाण्डेय,सिपाही अक्षय,रवि व राहुल कुमार ने अहम भूमिका निभाई।


शातिर चोर पुतन्नी ने चोरी की घटना को छुपाने के लिए अपने ही घर मे नकब लगाकर दिखा दी थी चोरी


कफारा गांव में बीते 3/4 जून को शातिर चोर पुतन्नी दीक्षित ने अपने सहयोगी की मदद से दिनेश गुप्ता के घर मे चोरी की घटना को अंजाम देकर अपने ही घर मे नकब लगाकर चोरी होने नजारा बनाकर पुलिस को तहरीर दी थी,जिससे पुलिस उस पर शक न करें। 


गुरुवार को कोतवाली पुलिस द्वारा हुए खुलासे के बाद सच्चाई सामने आने के बाद गांव के लोगों के साथ साथ क्षेत्र में इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे