Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:समाधान दिवस पर आये हुए फरियादियों की शिकायतों का किया गया त्वरित निस्तारण



रवि दुबे 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां  थाना जेठवारा में समाधान दिवस के अवसर पर कुन्डा एसडीएम सतीश चंद्र त्रिपाठी ने राजस्व विभाग के कई ऐसे फरियादियों के शिकायतों का निस्तारण किये दूरदराज से आए हुए शिकायती पत्र और समाधान दिवस पर लगातार कुन्डा एसडीएम सतीश चंद्र त्रिपाठी ने स्वयं आज कई ना निस्तारित होने वाले मामले को थानाध्यक्ष अजीत कुमार शुक्ला के साथ शिकायतों का निस्तारण किये और मामले को हल किया।


हर माह के दूसरे और चौथे शनिवार को लगता है समाधान दिवस, इस अवसर पर कानूनगो व क्षेत्रीय लेखपाल रहे मौजूद, समाधान दिवस पर थाना जेठवारा क्षेत्र के दूरदराज से आये हुए फरियादियों से उनकी शिकायतों को मौके पर सुना गया।


 समाधान दिवस में कुल दस प्राप्त शिकायतों में से चार शिकायतों का त्वरित निस्तारण हुआ, और बाकी शिकायतों के सम्बन्ध में एडिशनल एसपी रोहित मिश्र ने कहा कि राजस्व कर्मी एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम बनाकर सम्बन्धित स्थल पर जाकर दोनों पक्षों की उपस्थिति में शिकायतों का निस्तारण शत प्रतिशत कराना सुनिश्चित करें, और कहा कि थानों में प्राप्त होने वाली शिकायतों के निस्तारण के किसी भी स्तर पर लापरवाही ना बरती जाये। 


जो भी फरियादी समाधान दिवस में आये उनकी शिकायत को विधिवत तरिके से सुनें और जल्द से जल्द शिकायतों का निस्तारण करें।


 जेठवारा थानाध्यक्ष अजीत कुमार शुक्ला ने बताया कि इस समाधान दिवस के अवसर पर कुल दस प्राप्त शिकायतों में से आठ शिकायतें राजस्व टीम से संबंधित और दो शिकायतें पुलिस टीम से संबंधित थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे