Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...किशोर की निर्मम हत्या से सनसनी



अखिलेश्वर तिवारी
बलरामपुर के थाना ललिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रतोही निवासी एक 17 वर्षीय किशोर की उस समय निर्मम हत्या कर दी गई जब वह शनिवार की सुबह अपने घर से गांव के बाहर शौच के लिए गया हुआ था । हत्यारे रिंकू की हत्या करके शव को बाग में फेंक कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।



जानकारी के अनुसार थाना ललिया क्षेत्र के गांव रतोही गांव में शौच के लिए निकले एक किशोर की धारदार हथियार से वार कर हत्त्या कर दी गयी। हत्त्या के बाद हत्त्यारे शव को एक बाग में छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी तब हुई जब गांव के लोग काम धंधे के लिए गाँव से बाहर जाने लगे । ग्रामीणों ने बाग में शव को पड़ा देखा। शव मिलने की सूचना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में थाना ललिया पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की मौजूदगी में जब शव की शिनाख्त कराई गई तो शव की पहचान अजय तिवारी उर्फ रिंकू के रूप में हुई। मृतक अजय तिवारी ललिया थाना के रतोही गांव का रहने वाला था। मृतक की उम्र महज 17 वर्ष थी और वह कक्षा 10 का छात्र था । मृतक अजय के ऊपर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका था। कई महीने इलाज के बाद अभी जल्द ही वह स्वस्थ होकर घर आया था । इस मामले में भी गैर इरादतन हत्या का मामला ललिया पुलिस ने दर्ज किया था । 
घटना के बाद से ही पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब पूरे मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है। पूरे मामले में पुलिस की भूमिका भी काफी ढुलमुल बताई जा रही है। प्राणघातक हमलाा होने केे महीनों बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्यवाही नहीं की । स्थानीय लोगों का आरोप है कि यदि पुलिस समय रहते, कार्रवाई करती तो आज एक छात्र कोो अपनी जान नहीं गंवानी पड़ती । जन चर्चा तो यह भी है कि हत्या हमला के पीछे आशनाई का चक्कर बताया जा रहा है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे