Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अतिक्रमण से कराह रहा तरबगंज बाजार

 

 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।गोण्डा जिले की तरबगंज तहसील की तरबगंज बाजार अतिक्रमण से कराह रही है ।


सभी सरकारी सम्पत्तियों पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा जमा लिया है जिससे सड़क पर चलना दुस्वार होगया है और जिम्मेदार मौन धारण किए हुए है।


बताते चले की गोण्डा जिले की तरबगंज तहसील पिछड़ेपन की शिकार पहले से ही है ऊपर से तरबगंज की मेन बाजार की सड़क के दोनो पटरियों पर अतिक्रमणकारियो ने कब्जा कर लिया है।


 जिससे बाजार में चलना दुस्वार लगा रहा है और सड़को पर हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है ।


यही नही साहब तहसील परिसर से पहले बनी अस्पताल व ब्लाक की चाहरदीवारी पर भी अतिक्रमणकारियों का कब्जा हो गया है जिससे पता ही नही चल पाता की अस्पताल किधर है और ब्लाक जिससे लोगो को पूछना पड़ता है। 


यही नही तहसील परिसर में जाने वाली सड़क जो बस स्टाप चौराहे से है जिसके दोनो तरफ इस कदर दुकानदारों ने कब्जा जमा लिया है की सड़क पर चल नही सकते है आये दिन जाम की स्थिति बनी रहती है।


 वही पं.दीनदयाल चौराहे से ब्लाक तक जाने वाली सड़क भी अतिक्रमणकारियों के कब्जे में होने के नाते राहगीर त्राहि त्राहि कर रहे है और जिम्मेदार मौन धारण किए हुए है।


 यही नही तरबगंज तहसील पहले से ही पिछड़ेपन की शिकार है जहाँ आम आदमी के लिए कोई भी सुविधा उपलब्ध नही है।


ऊपर से अतिक्रमण जिसने लोगो का जीना मुहाल कर दिया है जबकि उपजिलाधिकारी,क्षेत्राधिकारी आदि का आवास व कार्यालय तहसील परिसर में ही है जो रोज इसी सड़क के अतिक्रमण के बीच आते जाते है लेकिन स्थिति सुधरने के बजाय दिनोदिन बिगड़ती जा रही है और अधिकारी मौन धारण किए हुए सबकुछ देखते हुए आजारहे है।


या यो कहे की कही ना कही कुछ तौ है जिससे अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है और जिम्मेदार मौन धारण किए हुए है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे