Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:रोड के किनारे पड़े बिजली के तार में दौड़ रही करेंट के चपेट में आकर दो सगे भाइयों सहित तीन युवकों की मौत



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम कोचा कासिमपुर में रोड के किनारे पड़े बिजली के तार में दौड़ रही बिजली की चपेट में आकर तीन युवकों की मौत हो गई।



 जिसमें दो सगे भाई और एक उसी परिवार में रहने वाला युवक है । तीनों को आनन-फानन में करनैलगंज सीएचसी पहुंचाया गया जहां चिकित्सक डॉक्टर मुदस्सिर ने मृत घोषित कर दिया।



 मृतकों में दो सगे भाई सुमित कुमार कनौजिया 20 वर्ष, विनय कुमार 22 वर्ष पुत्र हरिराम कनौजिया तथा उसी परिवार के साथ रहने वाला युवक सुभम सैनी 18 वर्ष पुत्र सहजराम सैनी निवासी ग्राम कोंचा कासिमपुर के है।


 चौरी चौराहे से दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे तीनों युवक घर जा रहे थे। रास्ते में बिजली के टूटे पड़े तार की चपेट मे आने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की की दर्दनाक मौत हो गयी। 


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुटी है। वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


 घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के कोंचा क़ासिमपुर से जुड़ी है। मृतकों में सुमित कुमार चौरी चौराहे पर मेडिकल स्टोर तो उसका भाई विनय कुमार वहीं पर स्टेशनरी की दुकान करता था। गांव का सुभम उन दोनों के साथ रहता था। उसके माता पिता जम्मू में रहते हैं। 


दुकान बंद करके बाइक से तीनों घर जा रहे थे तभी गांव के समीप सड़क किनारे पड़े तार की चपेट में आकर गिर गए। 


राहगीरों ने युवकों को तड़पता देख पावर हाउस फोन करके लाइन कटवाया। उसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पहुँचाया। 


जहां, चिकित्सक डॉ मोहम्मद मुदस्सिर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही तत्काल उपजिलाधिकारी हीरालाल, क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने घटना का जायजा लिया।


 इंस्पेक्टर वेद प्रकाश शुक्ला, चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की कार्यवाही में जुटे थे। वहीं, मृतक के पिता हरिराम व भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे