Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ढखेरवा लखीमपुर स्टेट हाईवे पर बस की ठोकर दो की मौके पर दर्दनाक मौत



सतीश गुप्ता 

निघासन खीरी:ढखेरवा लखीमपुर स्टेट हाईवे पर मल्लबेहड़ गांव के पास बाइक सवार दो लोगों को लखीमपुर की तरफ से आ रही अज्ञात बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।


जिससे बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही मौजूद ग्रामीण व राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।


बताते चलें कि निघासन कोतवाली इलाके की ढखेरवा चौकी के क्षेत्र के मल्लबेहड़ गांव के पास ढखेरवा चौराहा से लखीमपुर की तरफ जा रहे एक बाइक पर सवार दो लोगों को लखीमपुर की तरफ से आ रही अज्ञात बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।


टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार दोनों लोग सड़क पर ही लहू लुहान होकर रास्ते पर ही गिर गए, जिनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, 


वही रास्ते से गुजर रहे राहगीरों व मौजूद ग्रामीणों ने घटना की सूचना ढखेरवा पुलिस चौकी को दी, सूचना पर पहुंचे दल बल के साथ पहुंचे ढखेरवा चौकी इंचार्ज बाबूराम आर्य ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराते हुए पोस्टमार्टम के लिए लखीमपुर भेज दिया।


वही घटना की सूचना मिलते ही दोनों मृतकों के घर में कोहराम मच गया और परिजन रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।


चौकी इंचार्ज बाबूराम आर्य ने बताया कि दोनों शवों की शिनाख्त सदर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर कोन निवासी मनमौजी लाल पुत्र कुंज बिहारी वर्मा, पिंकू पुत्र हरीलाल जो अपने घर वापस जा रहे थे, जिनकी अज्ञात बस की टक्कर से दुर्घटना में मौत हो गई है, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। और बस की तलाश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे