Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:भारतीय अपना समाज पार्टी की मासिक बैठक हुई संपन्न



सुनील उपाध्याय 

बस्ती।भारतीय अपना समाज पार्टी के गोरखपुर जिला इकाई की हुई मासिक बैठक में बतौर मुख्यातिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजन सिंह सूर्यवंशी ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे देश में शहीदों को संवैधानिक शहीद का दर्जा नहीं दिया गया है जो घोर चिंता और निंदा का विषय है।


इस बात को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जनता को जागरूक करें लोगो को बतावे की शहीदों को जिनके कुर्बानियों के वजह से आज हम स्वतंत्र भारत के नागरिक हैं उन्हें वास्तविक सम्मान मिला ही नहीं है।


 उनको समुचित सम्मान मिलना ही चाहिए अतः उन्हें संवैधानिक सहित का दर्जा मिलेगा तभी उनको सच्चा सम्मान मिलेगा और लोगो को ज्यादा से ज्यादा पार्टी से जुड़ने के लिए करे प्रेरित एवं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय यादव एवं जिला उपाध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में यह बैठक आहूत किया गया एवं इन्हीं दोनों नेताओं ने सयुंक्त संचालन किया। 


 वक्ता के रूप में पार्टी के राम अवतार निषाद अवधेश मिश्रा डॉ सुरेश पांडेय एवं सर्वदेव शुक्ला ने अपने संयुक्त संबोधन में अपने को राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबोधन से जोड़ते हुए पूर्वांचल के सर्वांगीण विकास हेतु पूर्वांचल राज्य बनाने की मांग पर जोर दिया जो पार्टी निरंतर मांग करती आ रही है ।


 जिलाध्यक्ष गोरखपुर चिंतामणि पाण्डेय जयप्रकाश सिंह पार्षद प्रत्याशी महेंद्र विश्वकर्मा गंगा प्रसाद ने अपने को पूर्व के वक्ताओं से जोड़ते हुए सयुक्त संबोधन में बेरोजगारी व महंगाई को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया इस अवसर पर सर्वश्री मनोज तिवारी, नौशाद अहमद, संजीव विश्वकर्मा,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे